Placeholder canvas

IND vs ZIM: भारतीय चयनकर्ता का दावा अभी भी टीम इंडिया पर भारी पड़ सकती है जिम्बाब्वे, केएल राहुल न करें ये गलती

टीम इंडिया ज़िम्बाब्वे पहुंच चुकी है. जहां टीम को तीन वनडे मैचों की सीरीज़ (IND vs ZIM) खेलनी है. सीरीज़ का पहला मैच 18 अगस्त को खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया हावी दिखाई दे रही है. हालांकि, इस सीरीज़ में ज़िम्बाब्वे को हल्के में नहीं लिया जा सकता है.

अगर दोनों टीम के बीच रिकॉर्ड की बात की जाए तो टीम इंडिया इसमें आगे है. चयन समिति के पूर्व सदस्य सबा करीम (SABA KARIM) ने मुताबिक ज़िम्बाब्वे को हल्के में नहीं लेना चाहिए.

इस सीरीज़ में युवाओं को करना है तैयार

INDAIN CRICKET TEAM

ज़िम्बाब्वो सीरीज़ के लिए टीम में कई यंग खिलाड़ियों को शामिल किया है. ऐसे में उनके लिए ये सीरीज़ काफी अहम होगी. सबा करीम(SABA KARIM) ने इन सारी बातों को बात करते हुए कहा,

“एक युवा भारतीय क्रिकेट टीम को कार्यभार संभालते हुए और विभिन्न अंतरराष्ट्रीय सीरीज में देश का प्रतिनिधित्व करते हुए देखना रोमांचक है. जबकि टीम केएल राहुल और शिखर धवन जैसे कुछ सीनियर खिलाड़ियों की निगरानी में खेल रही होगी, यह सीरीज उनके लिए महत्वपूर्ण होगी। इस सीरीज में युवा खिलाड़ियों को तैयार करना है.”

ज़िम्बाब्वे को हल्के में न लें

IND vs ZIM

सबा करीम(SABA KARIM) ने आगे ज़िम्बाब्वे टीम के बारे में बात करते हुए कहा,

“मुझे भी लगता है कि टीम इंडिया को जिम्बाब्वे को हल्के में नहीं लेना चाहिए, क्योंकि बांग्लादेश दौरे के दौरान उनके हालिया प्रदर्शन ने उनके आत्मविश्वास को बढ़ाया है. वे संभवत: टीम इंडिया को चुनौती दे सकते हैं.”

ALSO READ: IND vs ZIM: केएल राहुल ने भारत के राष्ट्रगान के समय जिम्बाब्वे में किया कुछ ऐसा, जीत लिया फैंस का दिल, देखें VIDEO

कैफ की तरफ से भी आया बड़ा बयान

मोहम्मद कैफ ने भी इस सीरीज़ को लेकर कहा कि उम्मीद है कि सीनियर क्रिकेटरों की गैरमौजूदगी में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में युवा खिलाड़ी मौके का फायदा उठाएंगे. जिम्बाब्वे अच्छी फॉर्म में है और उनके पास भारत के खिलाफ इस सीरीज में अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका है.

बता दें, करीम, अजय जडेजा, मनिंदर सिंह, रॉबिन उथप्पा, डिर्क विलजोएन, आरपी सिंह, मोहम्मद कैफ, विवेक राजदान और पॉल वाल्थाटी इस सीरीज़ में सोनी पर प्रसारण के सदस्य होंगे.

ALSO READ: 4 टीमें जो IPL 2023 से पहले रविंद्र जडेजा को अपनी टीम में कर सकती हैं शामिल, नंबर 2 है सबसे ज्यादा बेकरार