Placeholder canvas

टी20 मैच से पहले दिखा हार्दिक-धोनी का याराना, स्टेज पर जमकर थिरके धोनी और पांड्या,फैंस बोले- ‘एक ही दिल है माही…’

महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फार्मेट से संन्यास ले लिया था. इसके बाद से वह सिर्फ आईपीएल खेलते हैं. धोनी अब अपने व्यक्तिगत जीवन को खूब एंजॉय कर रहे है.

ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमे वह झारखंड के एक ट्रेडिशनल गाने का डांस कर रहे है. दिलचस्प बात यह है कि महेंद्र सिंह धोनी के साथ इस वीडियो में हरफनमौला खिलाड़ी और वर्तमान में टी-20 के कप्तान हार्दिक पंड्या भी नजर आ रहा है.

धोनी और पंड्या की जोड़ी शानदार

वायरल वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पंड्या कदम से कदम मिलाकर डांस रहे हैं. इस वीडियो में माही के कुछ दोस्त भी नजर आ रहे है जो जमकर डांस कर रहे है. धोनी और पंड्या की जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

आप से बता दे कि धोनी बहुत कम ही सोशल मीडिया पर नजर आते है. बड़ी मुश्किल से वह इंटरव्यू देते है. ऐसे में उनका ऐसा वीडियो उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नही है. आइये आपको पढ़वाते हैं इस वीडियो पर माही के फैन क्या कमेन्ट कर रहे है.

ALSO READ:IND vs NZ, T20: वनडे सीरीज के बाद बदल गया टी20 सीरीज की टाइमिंग, जानिए कब, कहां, कैसे देख सकते है लाइव प्रसारण

फैंस बोले दिल खुश हो गया

इस वीडियो को देखकर हर कोई माही और पांड्या की तारीफ कर रहा है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘माही के लिए लाइक’, एक और यूजर ने लिखा, ‘झारखंड की बात ही अलग है.’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘एक ही दिल है माही… कितनी बार जीतोगे.’ यह वीडियो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया है. इसको देखने वाले की संख्या लाखों में पहुंच गई है.

यहाँ देखे वीडियो

https://www.instagram.com/reel/Cm3YHh7vdeP/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

न्यूजीलैंड से पहला टी-20 आज

भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज की शुरुआत कल यानी 27 जनवरी से हो रहा है. इस सीरीज का पहला मैच 27 जनवरी को रांची के JSCA क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. टी-20 सीरीज भी एकदिवसीय सीरीज के तरह तीन ही मैचों की होने वाली है जिसके कप्तान हार्दिक पंड्या होने वाले हैं. आप से बता दे कि टी-20 में रोहित शर्मा और विराट कोहली नही दिखेंगे.

ALSO READ:अप्सरा के जैसी दिखती है ऋषभ पंत की बहन साक्षी, इन तस्वीरों को देखकर आप भी हो जाएंगे लट्टू