पछताएगा हैदराबाद, वीरेंद्र सहवाग ने बताया IPL में इस टीम के हिसा होंगे डेविड वॉर्नर

आईपीएल 2022 प्लेयर्स अपडेट : डेविड वॉर्नर का आईपीएल सीजन 2021 किसी बुरे सपने से कम नहीं था। टीम को 2016 में आरसीबी से छिनकर खिताब दिलनाए वाले वार्नर के हाथो से कप्तानी इमेज ली गई। केन विलियमसन को हैदराबाद का नया कमतान बनाया गया। उसके बाद भी उन्हें आईपीएल के मैचों में बिना कोई वजह बताए बाहर रखा गया। लेकिन माने प्रदर्शन के दम पर वार्नर इस बार ऑक्शन में बड़ी बोली का हिस्सा होंगे, ये बात भारत के सबसे बेहतरीन सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कही है।

हैदराबाद का साथ छोड़ा

डेविड वार्नर

ये पूरी तरह से तय हो चुका है कि डेविड वॉर्नर अब सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा नहीं रहेंगे। ऐसा उन्होंने खुद ही एक रेडियो इंटरव्यू में बताया है। उन्होंने कहा ” मुझे कोई वजह बताए बिना ही टीम से बाहर कर दिया गया। जबकि मेरा प्रदर्शन अच्छा था। हैदराबाद अब मुझे रिटेन नही करना चाहेगा। इसलिए मैं ऑक्शन में अपना नाम दूंगा।” ऐसे साफ है कि वार्नर अब नई टीम जर्सी में किसी और टीम के लिए बल्लेबाजी का शानदार प्रदर्शन करेंगे।

ये दोनो टीमें लड़ेंगी वार्नर के लिए बिडिंग में : सहवाग

नीलामी

आईपीएल 2022 में खिलाड़ियों का मेगा ऑक्शन होगा। टीमों की फ्रेंचाइजी अभी से तैयारियों में जुट गई हैं। एक स्पोर्ट्स वेबसाइट से बात करने के दौरान सहवाग ने वॉर्नर का जिक्र करते हुए कहा कि वो शायद दोनो नए बने टीमों में से किसी एक का हिस्सा दिख सकते हैं। उन्होंने कहा ” अगले साल आईपीएल से दो नई टीमें आईपीएल में नजर आएंगी। लखनऊ और अहमदाबाद की दोनो टीमों नई टीमों को टीम खिलाड़ी चुनने का मौका पहले मिलेगा। जिसमे वार्नर को बेशक चुना जा सकता है। वार्नर के तौर पर उन्हें एक सलामी बल्लेबाज के साथ कप्तान भी मिल जायेगा। दोनो टीमों में से कोई एक टीम वार्नर को अपने खेमे में जरूर शामिल करना चाहेगी।

ALSO READ: T20 WC FINAL: ऑस्ट्रेलिया को खिताब दिलाने के बाद इन 6 खिलाड़ियों पर IPL 2022 में छप्पर फाड़ कर बरसेगा पैसा

गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा वार्नर आग ही लगाते

आशीष नेहरा

स्पोर्ट्स वेबसाइट के साथ इंटरव्यू के दौरान भारतीय पूर्व गेंदबाज आशीष नेहरा ने कहा कि ” अगर वार्नर ने विश्वकप में इतना शानदार प्रदर्शन न भी किया होता। तब भी वो ऑक्शन में आग ही लगाते”। क्रिकेट जगत के प्रसिद्ध नामो ने वार्नर के बिडिंग में ऊंची बोली लगने की भविष्यवाणी अभी से कर दी है।

फाइनल के बाद वार्नर की पत्नी ने लिया हैदराबाद को आड़े हाथ

डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने हैदराबाद की टीम को खरी खोटी सुनते हुए अपने ट्विटर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लिखा कि फॉर्म से बाहर, बहुत बूढ़ा और धीमा आपने बधाई। इस कैप्शन के साथ उन्होंने विश्वकप में प्लेयर ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी के साथ वार्नर की फोटो भी शेयर की है। जिससे साफ है कि उनका निशाना हैदराबाद की टीम पर था।

ALSO READ: खराब फॉर्म, बूढ़ा और धीमा… डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने सनराइजर्स हैदराबाद को खुलेआम कही ये बात!

Exit mobile version