Placeholder canvas

ODI World Cup 2023: नीदरलैंड्स के खिलाफ विराट कोहली नहीं होंगे टीम इंडिया का हिस्सा, इस वजह से हुए बाहर!

वनडे विश्व कप 2023 का आगाज वॉर्म-अप मैचों के साथ हो गया है। इस टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज मैच 5 अक्टूबर से शुरु होंगे। टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 8 अक्टूबर से करेगी। वहीं, 14 तारीख को भारत और पाकिस्तान के बीच इस टूर्नामेंट का जबरदस्त मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी।

नीदरलैंड्स के खिलाफ वॉर्म-अप मैच नहीं खेलेंगे विराट

वनडे विश्व कप 2023 के ग्रुप स्टेज के मैचों से पहले टीम इंडिया 3 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ वॉर्म-अप मैच खेलने के लिए उतरेगी। इस मुकाबले के जरिये दोनों टीमें विश्व कप के लिए अपनी-अपनी तैयारियों को मजबूती देंगी। इस बीच खबर आ रही है कि धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली इस मैच का हिस्सा नहीं होंगे। बताया जा रहा है कि निजी कारणों की वजह से वह तिरुवनंतपुरम नहीं पहुंचे हैं।

भारत और नीदरलैंड्स के बीच खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीम इंडिया गुवाहटी से रवाना हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान भारतीय खिलाड़ियो के साथ विराट कोहली नज़र नहीं आए।

उन्होंने निजी कारणों की वजह से छुट्टी ली। वह गुवाहटी से मुंबई की फ्लाइट लेकर घर पहुंचे हैं। माना जा रहा है कि वह मंगलवार को खेले जाने वाले मैच का हिस्सा नहीं होंगे।

दोबारा माता-पिता बनने जा रहे हैं विराट-अनुष्का

मालूम हो कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बहुत जल्द एक बार फिर माता-पिता बन सकते हैं। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। वह प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, अब तक स्टार कपल की तरफ से इस बात को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

दरअसल, अनुष्का और विराट को हाल ही में मुंबई में एक मैटरनिटी क्लीनिक के बाहर देखा गया था। इस दौरान दोनों ने पैपराजी से उनकी तस्वीर और वीडियो क्लिक ना करने की रिक्वेस्ट की थी। वहीं, कुछ वक्त से अनुष्का लाइमलाइट से भी दूर हैं। यही वजह है कि अब बॉलीवुड एक्ट्रेस के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की चर्चाएं तेज़ हो गई हैं।

ALSO READ: क्रिकेटर संदीप वारियर की पत्नी ने एशियाई खेलों में जीता कांस्य पदक, संदीप ने कहा- गर्व है….