Placeholder canvas

विराट कोहली हुए इस युवा खिलाड़ी के फैन, बताया भविष्य में साबित होगा टीम इंडिया का सुपरस्टार

आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हुए शुभमन गिल (Subhman Gill) ने अपने बल्ले से कई धमाकेदार पारियां खेली हैं. यही वजह है कि इस सीजन वह काफी चर्चा में हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने आईपीएल का पहला शतक लगाया है और इसी के साथ उनकी टीम ने प्लेऑफ में एंट्री कर ली है. शुभमन गिल (Subhman Gill) के इस शतक के बाद विराट कोहली ने एक बहुत बड़ी बात कह दी है.

विराट कोहली ने लिखी ये बात

जब भी टीम इंडिया का कोई युवा खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करता है तो विराट कोहली उस पर काफी खुशी जाहिर करते हैं. इस वक्त उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक खास मैसेज लिखा है.

शुभमन गिल (Subhman Gill) के शतक के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई है, जिसमें उन्होंने शुभमन गिल को अगली जनरेशन का सितारा बताते हुए लिखा है कि ‘वह क्षमता है तो वहां फिर गिल है. आगे बढ़ो और अगली पीढ़ी का नेतृत्व करो, भगवान आपका भला करें.’

इस सीजन बना चुके हैं इतने रन

आईपीएल 2023 में शुभमन गिल बेहद ही कमाल के फॉर्म में नजर आ रहे हैं. अभी तक 13 मुकाबले में वह 576 रन बना चुके हैं. इसके अलावा गुजरात टाइटंस के लिए 1000 रन बनाने वाले वह पहले खिलाड़ी बन चुके हैं.

टीम इंडिया के लिए भी खेलते हुए उन्होंने कई बार नई-नई उपलब्धियां हासिल की है. यही वजह है कि इस युवा खिलाड़ी को भविष्य का सितारा माना जा रहा है.

Read More : यशस्वी जायसवाल से प्रभावित हुए विराट कोहली ने दिए बल्लेबाजी टिप्स, देख फैंस ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन