VIRAT KOHLI AND YASHASVI JAISWAL

इंडियन प्रीमियर लीग में अपना पहला शतक जड़ और सबसे कम गेंदों पर 50 जड़ने वाले यशस्वी जायसवाल भले ही बीते दिन खेले गए आरसीबी के साथ मुकाबले में 0 पर आउट हो गये हों, लेकिन इस समय हूं सोशल मीडिया छाए हुए हैं। आईपीएल में धुआंधार बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाने वाले ही यशस्वी मैदान पर क्रिकेट के मैदान पर आरसीबी और राजस्थान के मुकाबले से पहले विराट कोहली से मुलाकात करते हुए नजर आए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है।

विराट कोहली ने दिए टिप्स

दरअसल रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने विराट कोहली और यशस्वी जयसवाल का एक फोटो को शेयर किया है। इस फोटो में विराट कोहली राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं साफ तौर पर देखा जा रहा है कि विराट, यशस्वी को मैदान पर बल्लेबाजी का हुनर दिखा रहे हैं।

वहीं यशस्वी जायसवाल भी शांत होकर विराट कोहली की बातों को सुन रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार दोनों ही खिलाड़ियों की तारीफ कर रहे हैं और फैंस को दोनों खिलाड़ियों का यह वीडियो भी काफी पसंद आ रहा है।

आईपीएल 2023 में यशस्वी का प्रदर्शन

बात अगर आईपीएल के इस सीजन में राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल के प्रदर्शन की करें तो वह काफी शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने अभी तक 13 मुकाबले खेलते हुए 166.18 की स्ट्राइक रेट के साथ 575 रन बनाए हैं।

इसी के साथ वह ऑरेंज कैप की रेस में भी दूसरे नंबर पर आ गए हैं। बता दें कि यशस्वी से पहले आरसीबी के कप्तान डुप्लेसिस का नाम ऑरेंज कैप की लिस्ट मैं पहले नंबर पर मौजूद है।

Read More : IPL समेत दुनिया के टॉप 5 लीग की Prize Money, जानिए किस नंबर पर है पाकिस्तान सुपर लीग

Published on May 16, 2023 6:30 pm