Placeholder canvas

IPL 2023: पिता ICU में भर्ती, खुद महीनों चोट से जूझते रहे, इसके बावजूद लखनऊ को अंतिम ओवर में दिलाई शानदार जीत

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए खेलने वाले उत्तर प्रदेश के 24 वर्षीय खिलाड़ी मोहसिन खान के लिए पिछले 10 महीने काफी मुश्किल भरे रहे हैं. मुंबई के खिलाफ हुए मुकाबले में उन्होंने अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दिलाई है, जिसके बाद उन्होंने अपने पिता को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है. आईपीएल 2023 (IPL 2023) का यह मुकाबला जीतने के साथ लखनऊ ने प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को कायम रखा है.

अपने शानदार यार्कर से दिलाई जीत

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 63 वें मुकाबले में लखनऊ ने मुंबई को 5 रनों से हराया और इसी के साथ प्लेऑफ की तरफ लखनऊ ने कदम बढ़ा दिया है. इस टीम के 13 मैचों में 15 अंक हो चुके हैं.

मुंबई के खिलाफ मोहसिन खान ने अपनी शानदार यार्कर से टीम को यह मैच जिताया है, जिसके बाद उन्होंने टीम, सपोर्ट स्टाफ, गौतम गंभीर और टीम के कई सदस्य का शुक्रिया अदा किया है.

10 दिन से पिता आईसीयू में भर्ती

मोहसिन खान ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) के इस मुकाबले में शानदार जीत दर्ज करने के बाद अपने पिता को लेकर यह खुलासा किया है कि पिछले 10 दिनों तक उनके पिता आईसीयू में भर्ती थे. पिछला सीजन इस खिलाड़ी के लिए बेहद ही शानदार रहा था, लेकिन इस बार वह बाएं कंधे में चोट के कारण कई मुकाबले नहीं खेल पाए.

मोहसीन खुद लंबे समय तक चोटिल रहे जिस कारण वह घरेलू सीजन भी नहीं खेल पाए थे, लेकिन आईपीएल के अधिकांश मैचों से दूर रहने के पीछे उनके पिता की बीमारी थी.

ALSO READ: WTC फाइनल से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम में डर का माहौल! उस्मान ख्वाजा ने बताई अंदर की बात