Placeholder canvas

टी20 वर्ल्ड कप में नहीं चला विराट कोहली का बल्ला तो ये 3 खिलाड़ी छीन लेंगे टी20 में उनकी जगह

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ही विराट कोहली (Virat Kohli) अपने फॉर्म में लौट चुके हैं जो टीम इंडिया के लिए एक बहुत बड़ी खबर है जहां इस बार वर्ल्ड कप में विराट कोहली के प्रदर्शन पर हर किसी की निगाहें टिकी होगी. क्योंकि भारत कई साल के सूखे को इस बार ट्रॉफी जीतकर खत्म करना चाहेगा, लेकिन माना जा रहा है कि टी-20 वर्ल्ड कप में अगर विराट कोहली (Virat Kohli) अपने बल्ले से कमाल दिखाने में फ्लॉप नजर आते हैं, तो फिर उनकी नंबर 3 की पोजीशन खतरे में पड़ सकती है, क्योंकि इस वक्त उनसे यह दावेदारी छीनने के लिए तीन खिलाड़ी लाइन में खड़े हैं.

खतरे में पड़ सकती है Virat Kohli के नंबर 3 की पोजीशन

विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि इस वक्त टीम इंडिया में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इन्हे सही तरह से खेलने का अगर मौका दिया जाए तो वह और भी ज्यादा कमाल कर सकते हैं. टीम इंडिया में विराट कोहली (Virat Kohli) की नंबर 3 की पोजीशन के लिए मजबूती से अपनी दावेदारी पेश करने वाले कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो पल में मैच का रुख बदलने में माहिर हैं और इन्होंने कई बार ऐसा करके भी दिखाया है. इसलिए इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में हर हाल में विराट कोहली को अपने बल्ले से कमाल दिखाना होगा वरना खतरे की घंटी बज सकती हैं.

ये खिलाड़ी छीन सकते हैं जगह

टी-20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए सूर्यकुमार यादव और दीपक हुड्डा सबसे बड़ी मुसीबत साबित हो सकते हैं जो इन दिनों बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे है.

अगर सूर्यकुमार यादव की बात करें तो वह अपने बल्ले से किस तरह आग उगल रहे हैं यह इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आईसीसी टी20 रैंकिंग में खुद मोहम्मद रिजवान की नंबर एक की कुर्सी खतरे में है, जहां नंबर दो पर बैठे सूर्यकुमार केवल कुछ ही कदम दूर हैं, जो विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब प्रदर्शन का फायदा जरूर उठा सकते हैं.

वहीं दूसरी ओर दीपक हुड्डा भी इस लिस्ट में शामिल है जिन्हें जब- जब टीम में शामिल किया गया उन्होंने अपने बल्ले से कमाल दिखाकर हर किसी का दिल जीता है.

ALSO READ: 3 भारतीय खिलाड़ी जो 99 के स्कोर पर पहुंचकर भी सिर्फ छक्कों से करेंगे डील, नहीं करते हैं शतक की चिंता

पुरानी गलतियों को दोहराने से बचें किंग कोहली

काफी समय से अपने बल्ले से फ्लॉप चल रहे विराट कोहली ने एशिया कप के दौरान शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने फॉर्म में वापसी की जिसके बाद से लगातार यह माना जा रहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) का शानदार प्रदर्शन टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए काम आ सकता है. अगर कोहली ऐसा करने में सक्षम नहीं होते हैं तो वह खुद अपने लिए बहुत बड़ी मुसीबत खड़ी कर देंगे.

ALSO READ: HAPPY BIRTHDAY GG: 3 मौके जब गौतम गंभीर ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की अक्ल ठिकाने लगाते हुए चूर-चूर किया था घमंड