विराट कोहली ने फैंस के लिए दिल खोलकर लुटाया प्यार, वीडियो कॉल पर अनुष्का शर्मा से कराई मुलाक़ात
विराट कोहली ने फैंस के लिए दिल खोलकर लुटाया प्यार, वीडियो कॉल पर अनुष्का शर्मा से कराई मुलाक़ात

Virat Kohli : भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच के दौरान 8 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। जब टीम इंडिया तिरुवंतपुरम के ग्रीन फील्ड स्टेडियम में खेले गए मैच में जीत के बाद वापस अपने होटल के लिए निकल रही थी, तो बाहर खड़े उनके फैंस अपने इन सुपरस्टारों की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे थे। जैसे ही स्टेडियम से बाहर टीम इंडिया की बस निकली, उनके फैंस उन्हें खूब चीयर करते हुए नजर आए। टीम के खिलाड़ियों द्वारा भी इस दौरान उन्हें निराश नहीं किया गया।

इसमें सबसे खास तो टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली द्वारा अपने फैंस के साथ जिस तरह से रिएक्ट किया गया, वह सबसे अधिक दिल जीतने वाला मंजर था। दरअसल टीम बस में बैठे विराट कोहली मैच खत्म होने के बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे। इस दौरान जब फैंस के द्वारा उन्हें चीयर किया गया, तो उन्होंने फैंस को यह भी दिखाया कि वह वीडियो कॉल पर अपनी पत्नी अनुष्का के साथ जुड़े हुए हैं। हालांकि इसके बाद बस की रवानगी होटल की तरफ हो गई।

बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली नहीं दिखा पाए कमाल

टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान भले ही 8 विकेट से जीत हासिल की हो, लेकिन इस मैच के दौरान स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा। इस मैच के दौरान मात्र 3 रन बनाकर ही विराट कोहली आउट हो गए। उन्होंने इस दौरान 9 गेंदों का सामना किया, इसके बाद उन्हें एनरिक नार्खिया ने विकेट के पीछे क्विंटन डिकॉक के हाथों कैच आउट करा दिया।

हालांकि टीम के लिए शुरुआती विकेट के बाद केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव द्वारा शानदार बल्लेबाजी की गई। दोनों ही बल्लेबाज नाबाद अर्धशतकीय पारियां खेलने में कामयाब रहे। जहां मैच में 4 छक्के और 2 चौकों की सहायता से केएल राहुल 56 गेंदों में 51 रन बनाने में कामयाब रहे, वहीं विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों में 50 रन सूर्यकुमार यादव द्वारा बनाए गए।

ALSO READ: जसप्रीत बुमराह के बाहर होते ही पाकिस्तानी गेंदबाज हरिस रउफ ने 23 अक्टूबर को होने वाले मैच से पहले भारत को दी चेतावनी

साउथ अफ्रीका बना सकी 106 रन

पहले टी20 मैच के दौरान भारत के खिलाफ साउथ अफ्रीका की टीम पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। इस मैच में टॉस जीतकर भारत ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, वही बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों के दौरान साउथ अफ्रीका की टीम महज 106 रन ही बनाने में कामयाब रही। इस दौरान अर्शदीप सिंह भारत के लिए सबसे अधिक तीन विकेट अपने नाम कर सके। जबकि हर्षल पटेल और दीपक चाहर द्वारा दो-दो विकेट झटके गए। वहीं एक विकेट अक्षर पटेल को भी मिल सका।

साउथ अफ्रीका के लिए बल्लेबाजी के दौरान सबसे अधिक केशव महाराज द्वारा 35 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली गई। इसके अतिरिक्त एडेन मार्कराम द्वारा 25 रन बनाए गए, जबकि वेन पार्नेल सिर्फ 24 रनों का ही योगदान दे सकें।

ALSO READ:-Legends League Cricket 2022: संन्यास के बाद भी थम नहीं रहा इरफान पठान नाम का तूफान, अब सहवाग की टीम को मंगवाया पानी

Published on September 29, 2022 10:24 pm