Placeholder canvas

“मै बहुत बड़ा मूर्ख हूँ…..” Virat Kohli ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले क्यों कह दी ये हैरान करने वाली बात

Virat Kohli: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में आज का मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengluru) के बीच होगा. आईपीएल का 25वां मैच आज शाम 7:30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. आज का मैच भारतीय टीम के 2 दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम के बीच होगा ऐसे में मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है.

विराट कोहली की टीम का प्रदर्शन इस आईपीएल में बेहद ही खराब रहा है. हालांकि विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल 2024 में अब तक बेहद शानदार प्रदर्शन किया है. विराट कोहली आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं.

Virat Kohli मैच के दौरान क्यों पकड़ते हैं कोने वाली कुर्सी

कोहली ने आरसीबी पॉडकास्ट में बोलते हुए कहा,

“मैं अशांति से बहुत डरता हूं, हे भगवान, मैं बहुत मूर्ख और मूर्ख जैसा दिखता हूं. जब भी मैच में कोई बुरी स्थिति होती है, तो मैं सीट के किनारों को पकड़ने वाला पहला व्यक्ति होता हूं. इसलिए मुझे ऐसा लगता है, जैसे मैं चला गया हूं.”

विराट कोहली की टीम का सामना आज मुंबई इंडियंस से होगा ऐसे में आज भी बेंगलुरु के फैंस चाहेंगे कि आज भी विराट कोहली के बल्ले से रन निकले और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आज के मैच में जीत हासिल करे.

आईपीएल 2024 में Virat Kohli लगा रहे हैं रनों का अंबार

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज विराट कोहली आईपीएल के 17वें सीजन में शानदार फॉर्म में हैं. भारत के इस दिग्गज बल्लेबाज के बल्लेबाज के नाम पहले ही एक शतक है और उन्होंने 5 मैचों में 105.33 की औसत से 316 रन बनाए हैं.

आईपीएल 2024 में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की शुरुआत खराब रही है और उसने अब तक अपने पांच मैचों में से केवल एक ही जीत हासिल की है. उनकी अगली चुनौती गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ है.

ALSO READ: संजू सैमसन की इस गलती की वजह से जीता हुआ मैच गंवा बैठी Rajasthan Royals, 3 विकेट से जीती Gujarat Titans