Placeholder canvas

विराट कोहली की आईपीएल चोट पर आया बड़ा अपडेट, जानिए WTC फाइनल में खेलेंगे या बैठेंगे बाहर?

by Manika Paliwal
VIRAT KOHLI INJURY UPDATE WTC FINAL

पूरी दुनिया की सबसे बड़ी लीग कही जाने वाली इंडियन प्रीमियर लीग का समापन चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के साथ हो चुका है। गुजरात को 5 विकेट से हराने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने पांचवीं बार आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम किया है। वहीं अब भारतीय टीम को अपना अगला टारगेट यानी कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भाग लेना है। जिसके लिए आधे से ज्यादा खिलाड़ी पहले ही इंग्लैंड की सरजमीं पर पहुंच चुके हैं, लेकिन इन सबके बीच में विराट कोहली के खेलने पर लगातार खतरा मंडरा रहा है क्या है पूरी कहानी आइए जानते हैं।

आईपीएल में चोटिल हो गए थे विराट कोहली

जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली के घुटने में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात के बीच 21 मई को खेले गए क्वालीफायर मुकाबले के दौरान चोट लग गई थी। जिसकी वजह से उन्हें मैदान से भी बाहर जाना पड़ा था।

हालांकि उनकी यह अंजलि उनके शतक लगने के बाद हुई थी। जिसमें उनका घुटना चोटिल हो गया था, जिसके बाद मैदान पर आए फिजियो ने उन्हें बाहर डगआउट में बैठने की सलाह दी थी।

संजय बांगर ने दी थी खिलाड़ी की छूट की जानकारी

हालांकि आईपीएल में लगी विराट कोहली की चोट के बाद संजय बांगड़ ने इस मुकाबले के बाद विराट कोहली की छूट की जानकारी मीडिया के सामने दी थी।

उन्होंने कहा था कि

“हां, उनके घुटने में हल्की फुल्की चोट आई है। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि बहुत ज्यादा गंभीर बात है कोहली इस समय शानदार फॉर्म में हैं।”

विराट कोहली ने दिया फिटनेस पर अपडेट

हालांकि इन सब के बाद अब खुद विराट कोहली ने इंग्लैंड पहुंचते ही अपनी फिटनेस पर ताजा ताजा अपडेट दिया है। उन्होंने अपने फैंस को इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के तहत दी है।

साथ ही यह भी बताया है कि वह फाइनल खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह भी कहा जा रहा है कि फाइनल के लिए विराट कोहली नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।

ALSO READ: आईपीएल 2023 के बाद वर्ल्ड कप टीम का हुआ ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिला देश को चैम्पियन बनाने का मौका, ये खिलाड़ी होगा कप्तान

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00