Placeholder canvas

WTC Final से पहले Team India को लगा तगड़ा झटका, 8416 रन बनाने वाला यह दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल, मुसीबत में हिटमैन रोहित शर्मा

7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला खेला जाना है. इसके लिए दोनों ही टीमों ने अपने-अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है, लेकिन वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) से पहले टीम इंडिया (Team India) का एक स्टार बल्लेबाज चोटिल हो गया है, जिस कारण टीम इंडिया को एक जोरदार झटका लग चुका है.

चोटिल हुआ Team India का ये धाकड़ खिलाड़ी

आईपीएल 2023 के 70वें मुकाबले में जब गुजरात और बैंगलोर की टीम आपस में भिड़ी तो इस दौरान देखा गया कि 15 ओवर में कैच लेते समय विराट कोहली का घुटना चोटिल हो गया, जिस कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) से पहले विराट कोहली की यह चोट इस वक्त भारतीय टीम मैनेजमेंट के लिए चिंता का विषय बन सकती है, क्योंकि इस वक्त कोहली जैसे धाकड़ खिलाड़ी का पूरी तरह फिट होना जरूरी है.

ज्यादा गंभीर नहीं है विराट कोहली की चोट

आरसीबी के कोच ने विराट कोहली की चोट पर बात करते हुए कहा कि

“उनके घुटने में हल्की सी चोट थी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कुछ गंभीर है. 4 दिनों के अंदर वह दो शतक लगा चुका है. वह ऐसा खिलाड़ी है जो बल्लेबाजी के अलावा फील्डिंग में भी योगदान देना चाहता है.”

विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में होती है, जिन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मुकाबले जिताया है. यही वजह है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में इस खिलाड़ी अहमियत और ज्यादा बढ़ चुकी है.

ALSO READ:IPL 2023: गुजरात के खिलाफ करो या मरो के मैच से पहले इस खिलाड़ी ने छोड़ा CSK का साथ, महेंद्र सिंह धोनी की बढ़ी परेशानी