VIRAT KOHLI AND ANUSHKA SHARMA

अनुष्का शर्मा एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनको दुनिया भर में लोग जानते हैं। उन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई और एक्ट्रेस ने विराट कोहली को अपना जीवनसाथी बनाया। जैसे विराट कोहली को पूरा विश्व जानता है। वैसे ही अनुष्का शर्मा को लोग जानते हैं। एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं।

अनुष्का शर्मा की कुछ फिल्में ऐसी नहीं जो विराट कोहली बिल्कुल भी नहीं पसंद करते हैं। आज हम आपको उन्हीं फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसको विराट नहीं पसंद करते हैं।

बैंड बाजा बारात (band baaja baaraat)

फिल्म बैंड बाजा बारात में अनुष्का शर्मा रणवीर सिंह के साथ नजर आईं थीं। इस फिल्म ने लोगों को काफी पसंद आया था। अनुष्का और रणवीर के एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा भी था। इस फिल्म में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन भी थे जो विराट कोहली को बिल्कुल नहीं पसंद आते हैं।

बॉम्बे वेलवेट (Bombay Velvet)

फिल्म बॉम्बे वेलवेट में अनुष्का शर्मा और रणवीर कपूर को देखा गया था, इस फिल्म को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। हालांकि इस फिल्म में भी रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने कई बोल्ड सीन दिए थे, जिसे विराट कोहली पसंद नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें-न्यूजीलैंड में टी20 सीरीज जीतने के बाद आई बुरी खबर चोटिल हुआ ये दिग्गज भारतीय खिलाड़ी, लंबे समय के लिए हुआ बाहर!

NH10

साल 2015 में आई फिल्म NH10 में अनुष्का शर्मा नजर आई थी इस फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे। जिसके चलते विराट इस फिल्म को देखना नहीं चाहते हैं।  अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक ऐडसूट के दौरान मिले थे, तभी से इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और फिर इन्होंने शादी कर ली। जिसके बाद अब अनुष्का मां बन चुकी हैं और उनकी बेटी भी है।

दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपने साथ में घूमने की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करते हैं, जिससे फैंस काफी पसंद भी करते हैं।

ये भी पढ़ें-विराट कोहली ने फैंस के लिए दिल खोलकर लुटाया प्यार, वीडियो कॉल पर अनुष्का शर्मा से कराई मुलाक़ात

Published on November 23, 2022 10:24 pm