Placeholder canvas

अभ्यास मैच में 36 रनों से मिली हार के बाद उसी पिच पर विराट कोहली ने शुरू किया जमकर प्रैक्टिस, वीडियो हुआ वायरल

by POONAM NISHAD
अभ्यास मैच में 36 रनों से मिली हार के बाद विराट कोहली ने शुरू किया जमकर अभ्यास, वीडियो हुआ वायरल

India vs Western Australia XI, 2nd Match: भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे वॉर्म अप मैच में टीम इंडिया को 36 रन से हार का मुंह देखना पड़ा। भारतीय क्रिकेट टीम की जान बैलेंबेजिन माना जाता है। लेकिन बल्लेबाजी ने ही निराश किया। जिसके बाद टीम इंडिया को 36 रन से शिकस्त मिली।

इस हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जोकि इस वॉर्म अप मैच का हिस्सा नही थे। इस हार के बाद उन्होंने जबरदस्त अभ्यास शुरू किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। टीम इंडिया का पहला मैच चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ खेला जाना है।

विराट कोहली के अलावा सूर्यकुमार और रोहित शर्मा ने भी नही की बल्लेबाजी

भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच के मैच में पर्थ के मैदान पर खेला गया। जहां टीम इंडिया को वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के हाथों 36 रन से हार मिली। भारतीय क्रिकेट टीम ने टॉस जीता और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजी के लिए आई। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया में निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए जबकि टीम इंडिया 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर महज 132 रन ही बना सकी।

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में विराट कोहली का नाम भारतीय प्लेइंग इलेवन में नहीं था। साथ ही विराट कोहली को फील्डिंग के दौरान देखा गया। रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए नही आए। इस दौरान लोकेश राहुल और ऋषभ पंत ने पारी की शुरुआत की।

जहां केएल राहुल ने 55 गेंदों पर 9 चौके और दो छक्के की मदद से 74 रन बनाए। जबकि ऋषभ पंत एक बार फिर सस्ते में आउट हो गए। ऋषभ पंत ने 11 गेंदों पर 9 रन बनाकर आउट हुए। दीपक हुड्डा 6 रन, हार्दिक पांड्या 19 गेंदों पर 17 रन और दिनेश कार्तिक 10 बना सके। साथ ही सूर्यकुमार यादव भी बल्लेबाजी के दौरान क्रीज पर नही उतरे।

Also Read : India vs Western Australia: ऑस्ट्रेलिया में लगातार 2 मैचों में फेल हुए ऋषभ पंत, टी20 विश्व कप में अब शायद ही मिले मौका!

विराट कोहली के अभ्यास का वीडियो वायरल

भारत बनाम वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली ने फील्डिंग की थी। लेकिन बल्लेबाजी नहीं की। लेकिन टीम इंडिया की हारके बाद भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली तुरंत ही क्रिकेट गियर पहनकर प्रैक्टिस सेशन में खेलते दिखे। विराट कोहली ने उसी पिच पर काफी देर तक बल्लेबाजी की।

याद दिला दें, वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट कोहली पहले मैच का भी हिस्सा नहीं रहे थे। वहीं टीम इंडिया को स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली और रोहित शर्मा बल्लेबाजी नही की तो वहीं टीम इंडिया महज 132 रन ही बना सकी।

Also Read : टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शानदार प्रदर्शन के बाद अपनी अंतरराष्ट्रीय टीम के कप्तान बन सकते हैं ये 3 खिलाड़ी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00