Virat Kohli
Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय क्रिकेट (Cricket) टीम के शानदार खिलाड़ी हैं। जिन्होंने अपने करियर में अब तक कई बार क्रिकेट के मैदान पर शानदार बल्लेबाजी से मैच जिताया है। विराट कोहली (Virat Kohli) की शानदार बल्लेबाजी की वजह से आज उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

किंग कोहली को लोग बेशुमार प्यार करते हैं। अब इसी बीच विराट कोहली (Virat Kohli) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Virat Kohli के साथ कौन है?

विराट कोहली की ये तस्वीर कई मामलों में बेहद खास है। ये उस वक्त की तस्वीर है जब वो अंडर 19 खेला करते थे। लेकिन विराट कोहली के साथ इस तस्वीर में एक और खिलाड़ी हैं। क्या आपने इस खिलाड़ी को पहचाना?

विराट कोहली को तो लोग पहचान ले रहे हैं लेकिन दूसरे खिलाड़ी को फैंस नहीं पहचान पा रहे है। सोशल मीडिया पर लगातार लोग इस तस्वीर को शेयर करते हुए दूसरे खिलाड़ी को पहचानने की कोशिश कर रहे है।

Virat Kohli के साथ Shahbaz Nadeem

कई लोगों ने सही नाम बताया है। बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि शाहबाज नदीम हैं। शाहबाज नदीम एक शानदार खिलाड़ी है। उन्होंने कई बार देश को मैच जिताया है। शाहबाज नदीम और विराट कोहली की इस तस्वीर पर लोगों द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को आप यहां पर देख सकते है।

अगर हम बात करें शाहबाज नदीम की तो उन्होंने मुजफ्फरपुर से जेल चौक स्थित विन्देश्वरी कपाउंड चंदवारा के निवासी ने अपने क्रिकेट करियर की शुरूआत धनबाद से की थी। उन्होंने झारखंड से नेशनल अंडर 16, अंडर 19, विजय हजारे ट्राफी, रणजी ट्राफी और मुश्ताक अली जैसी ट्राफी अपने नाम कर चुके हैं।

ALSO READ: IPL 2023 PURPLE CAP UPDATED LIST: पर्पल कैप की रेस में भारतीय गेंदबाजों का दबदबा कायम, टॉप 5 में 3 भारतीय गेंदबाज शामिल