VIRAT KOHLI WIFE ANUSHKA SHARMA BABY BUMP

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में नज़र आ रहे हैं। उन्हें भारत की मेजबानी में जारी वनडे विश्व कप 2023 में दमदार प्रदर्शन करते देखा जा रहा है। हाल ही में किंग कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली थी। रविवार को खेले गए इस मैच में उन्होंने अपने करियर का 49वां वनडे शतक जड़कर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बराबरी की।

विराट कोहली ने ये कारनामा 277 पारियों में कर दिखाया। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 121 गेंदों में 101 रनों की नाबाद पारी खेली।

विराट कोहली ने की सचिन तेंदुलकर की बराबरी

बता दें कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। किंग कोहली वनडे विश्व कप के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। उन्होंने श्रीलंका के कुमार संगकारा को पीछे छोड़ दिया है।

34 मैचों में धाकड़ बल्लेबाज ने 58.25 के औसत से 1573 रन बनाए हैं। इसमें उनके नाम चार शतक और 10 अर्धशतक दर्ज हैं। वहीं, किंग कोहली का सर्वश्रेष्ठ स्कोर 107 रन है।

मालूम हो कि टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। यूजर्स उनकी लाइफ से जुड़ी हर एक छोटी-बड़ी बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। अब पिछले कुछ दिनों से तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि किंग कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बहुत जल्द दूसरी बार मम्मी-पापा बनने वाले हैं।

वायरल वीडियो में बेबी बंप छुपाती दिखीं अनुष्का शर्मा

अब सोशल मीडिया पर इस स्टार कपल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अनुष्का शर्मा को अपना बेबी बंप छिपाते देखा जा रहा है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस ने एक ढीली-ढाली ड्रेस से अपने बंप को कवर करने की कोशिश की है। इस दौरान विराट कोहली को उनका हाथ पकड़े देखा जा सकता है। वहीं, एक्ट्रेस बीच-बीच में अपने पेट को पकड़ते नज़र आ रही हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस ये जानने के लिए उत्सुक हो गए हैं कि क्या किंग कोहली एक बार फिर पापा बनने वाले हैं। हालांकि, अब तक इन खबरों की धाकड़ बल्लेबाज की तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है।

विराट कोहली इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते नज़र आ रहे हैं। फैंस को उम्मीद है कि नीदरलैंड्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले वह अपने वनडे करियर का 50वां शतक लगाएंगे।

ALSO READ: “550 या 500 रन बनाना….” पाकिस्तान की मौजूदा स्थिति पर सरफराज अहमद का पुराना वीडियो वायरल, अपने ही टीम को दिखाई औकात