Placeholder canvas

पहली बार सामने आया विराट कोहली की बेटी वामिका का चेहरा, क्यूटनेस में अनुष्का शर्मा को भी दे रही है मात

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी तो अक्सर ख़बरों में बनी ही रहती हैं लेकिन अब उनकी बेटी वामिका भी खूब चर्चे में रहती है. विराट और अनुष्का ने बहुत दिनों तक उनको छिपा कर तो रखने की कोशिश तो की मगर लेकिन मीडिया में कही न कही से कुछ झलकियां देखने को मिल ही जाता है. इन दोनों ने तो यहां तक कोशिश की अभी तक बेटी के साथ कोई तस्वीर साझा नहीं की. कई विराट कोहली ने खुद पत्रकरों से तस्वीर न खीचने की अपील कर चुके है. लेकिन अफ्रीका दौरे पर रवाना होते समय वामिका का चेहरा सबके सामने आ चूका है जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अनुष्का में गयी है बेटी वामिका

अबकी बार टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर जा रही थी. एअरपोर्ट पर मौजूद बस में अनुष्का शर्मा थी जो अपनी बेटी को गोद में लिए हुई थी. इसी दौरान पत्रकरों ने वामिका का चेहरा कैमरे में कैद कर लिया और तस्वीर फैंस के बीच खूब वायरल होने लगा. बता दें वामिका का चेहरा अनुष्का की चेहरे काफी मिल रहा है. वह काफी क्यूट लग रही है.

https://twitter.com/_nikhil_lodhi_/status/1471407266792308738?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1471407266792308738%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Ftelugu.mykhel.com%2Fcricket%2Fvirat-kohli-daughter-vamika-first-photo-comes-out-on-social-media-and-pic-goes-viral-038739.html

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ALSO READ: विराट कोहली की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी दिया जवाब, कहा- हम अपने तरीके से निपटेंगे

इस साल जनवरी में बेटी का हुआ जन्म

वामिका के जन्म की जानकारी विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर दी थी, लेकिन तब भी उन्होंने वमिका का चेहरा नहीं दिखाया था। इस पोस्ट के कैप्शन​ में उन्होंने लिखा था, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर को हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।

आपको पता हों, इसी साल विराट और अनुष्का 11 जनवरी को माता – पिता बने थे, जिसके बाद उन्होंने निर्णय लिया कि वे जब तक अपनी बच्ची को एक्सपोज नहीं करेंगे, जब तक कि वह सोशल मीडिया और अपनी पसंद के बारे में जानने नहीं लगेगी.

ALSO READ: विवादों के बाद BCCI ने अब विराट कोहली का इस तरह से किया अपमान, फैंस भी भड़के