हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपने गिरते प्रदर्शन के बाद से टीम से लगातार बाहर चल रहें हैं। टी20 विश्वकप 2021 में अंतिम बार हार्दिक पांड्या भारतीय टीम का हिस्सा थे। लेकिन उसके बाद इस खिलाडी के स्थान पर अन्य ऑलराउंडर खिलाड़ियों को स्थान दिया जा रहा है। जिसके बाद आने वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम के वनडे दौरे के लिए भी उनका चयन ना करके वेंकटेश अय्यर को मौका दिया गया। लेकिन अब अपने एक इंटरव्यू में वेंकटेश अय्यर के अपने प्रदर्शन के ऊपर कही बात के बाद ये कहा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या का भारतीय टीम में दोबारा फिट होकर वापसी कर पाना पहले की तरह आसान नही होगा।

फिनिशर की भूमिका में नजर आएंगे वेंकटेश अय्यर

Venktesh Iyer
Venktesh Iyer

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैच की टीम में चयनित होने वाले हरफनमौला खिलाडी वेकटेश अय्यर इस सीरीज के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने भारतीय टीम के लिए अपने रोल के बारे में बताय। भारतीय टीम लम्बें समय से फिनिशर की भूमिका के लिए ऑलराउंडर खिलाड़ी की तलाश कर रही है।

Hardik Pandaya and venktesh iyer

वेंकटेश अय्यर ने कहा है कि  इस बात को मैने अब स्वीकार कर लिया है कि भारतीय टीम के लिए मेरा रोल एक फिनिशर का होने वाला है। जिसके लिए मै पुरी तरह से शारीरिक और मानसिक तौर पर तैयार भी हूं। हॉल में हुए विजय हजारे ट्राफी में भी मैने निचले क्रम में बल्लेबाजी की थी। अब जब मै भारतीय टीम के लिए खेलने उतरुंगा, तब भी मेरे लिए ये कोई नई बात नही होगी। मैने काफी बाउंसी ट्रैक पर मैच खेले हैं। भारत में भी कई बाउंसी ट्रैक हैं। जिनमें काफी बाउंस देखने को मिलता है। इसलिए दक्षिण अफ्रीका में भी मुझे इसका फायदा मिलने वाला है।

ALSO READ:खुद RAHUL DRAVID ने माना ये खिलाड़ी होते टीम में तो बदल गया होता मैच का परिणाम

हार्दिक पांड्या चोट चलते टीम से बाहर

हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पाड़या के प्रदर्शन में चोट के कारण कमी आई थी। टी20 2021 में खराब प्रदर्शन के बाद वो टीम से बाहर किए गए थे। जिसके बाद न्यूजीलैंड़ और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी उनका चयन नहीं किया गया है। हार्दिक पांड्या अपना फिटनेस पर काम कर रहें हैं।

ALSO READ:हार्दिक पांड्या के कप्तान बनते आकाश चोपड़ा ने कसा तंज, बोले- बल्लेबाजी गेंदबाजी नहीं केवल कप्तानी करेंगे

Published on January 25, 2022 4:54 pm