Placeholder canvas

नसीम शाह के प्यार में दीवानी हुईं उर्वशी रौतेला, पाकिस्तानी क्रिकेटर के पीछे पहुंची श्रीलंका, सामने आया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह के साथ अक्सर जोड़ा जाता है। इसका सबसे बड़ा कारण एक्ट्रेस की तरफ से दी जाने वाली प्रतिक्रियाएं होती हैं।

पिछले साल ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला काफी सुर्खियों में रहे थे। एक्ट्रेस ने मिस्टर आरपी नाम के शख्स से जुड़ी एक घटना भी मीडिया से साझा की थी। लेकिन एशिया कप 2022 के बाद से दोनों का मुद्दा ठंडा पड़ गया। अब उर्वशी रौतेला का नाम पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह से जोड़ा जाने लगा है।

नसीम शाह से मिलने पहुंची एक्ट्रेस?

दरअसल, उर्वशी हाल ही में श्रीलंका के कोलंबो पहुंची थीं। हैरानी की बात ये है कि एक्ट्रेस उस वक्त वहां पहुंची थीं जब नसीम शाह पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए कोलंबो पहुंचे थे। वहां इस सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया था। उर्वशी के कोलंबो पहुंचने का खुलासा एक्ट्रेस की इंस्टा स्टोरी से हुआ।

उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिये सभी को सूचना दी थी कि वह कोलंबो में हैं। बस तभी से फैंस अंदाजा लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह से मिलने के लिए कोलंबो पहुंची थी। हालांकि, अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि उर्वशी और नसीम शाह की मुलाकात हो सकी है या नहीं।

पाकिस्तान ने जीती टेस्ट सीरीज

गौरतलब है कि श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच हाल ही में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी। इस सीरीज की मेजबानी श्रीलंका ने की थी जिसमें पाकिस्तान ने बाजी मारी। तेज गेंदबाज नसीम शाह ने अपनी घातक गेंदबाजी से सभी को प्रभावित करते हुए कुल 6 विकेट हासिल किए थे।

उनकी इसी गेंदबाजी के दमपर टीम ने पहला टेस्ट 4 विकेट से जीता। इसके बाद दूसरे टेस्ट मैच को एक पारी और 222 रनों से टीम ने अपने नाम किया। इन दो मुकाबलों में जीत के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की प्वॉइंट्स टेबल में पाकिस्तान के खाते में 24 अंक और जीत प्रतिशत 100 फीसदी हो गए हैं।

ALSO READ: IPL 2024 में इस टीम के कोच की भूमिका में नज़र आ सकते हैं रॉबिन उथप्पा, खुद दी जानकारी