उर्वशी रौतेला की ‘छोटू भईया को बैट बॉल खेलनी चाहिए,’ पोस्ट वायरल होने के बाद ऋषभ पंत ने गुप्त स्टोरी शेयर कर फिर दिया एक्ट्रेस को जवाब
उर्वशी रौतेला की ‘छोटू भईया को बैट बॉल खेलनी चाहिए,’ पोस्ट वायरल होने के बाद ऋषभ पंत ने गुप्त स्टोरी शेयर कर फिर दिया एक्ट्रेस को जवाब

हाल ही में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट मैच में Rishabh Pant ने 133 गेंदो में अपना शतक पूरा किया था। इस दौरान उनके बल्ले से छह चौके और चार छक्के निकले। हालांकि भारत यह मैच हार गया था लेकिन Rishabh Pant जब बल्लेबाज़ी के लिए आए थे तो भारत ने सिर्फ 58 रनों पर अपने चार विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में Rishabh Pant ने अकेले दम पर टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचा दिया था। 

फिर से हुई पंत और उर्वशी की चर्चा

troll

troll1

अक्सर जब भी Rishabh Pant सुर्खियों में आते है, तभी अभिनेत्री Urvashi Rautela का नाम भी सोशल मीडिया में उछलने लग जाता है। ऐसा ही एक बार फिर हुआ। उधर Rishabh Pant ने शतक लगाया, वही Urvashi Rautela को लोगो ने ट्रॉल करना शुरू कर दिया। 

एक यूजर ने ऐक्ट्रेस की खिंचाई करनी शुरू कर दी। यूजर ने Rishabh Pant का नाम लेकर उर्वशी को ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन ऐक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया कि यूजर की बोलती ही बंद हो गई और देखते ही देखते यह वाक्य वायरल हो गया। 

इस यूजर ने कॉमेंट किया था, ‘पंत का 100 देखा कि नहीं कल?’ इस पर उर्वशी ने जिस अंदाज में जवाब दिया, उसने फैंस का दिल ही जीत लिया। उर्वशी ने यूजर को पलटकर जवाब दिया, ‘ओह, तुम्हारा मतलब पैंट? (पैंट का इमोजी बनाते हुए)..हां मैंने देखी है क्योंकि उसे सभी पहनते हैं। मुझे उसमें 100 रुपये भी मिले हैं।’

ALSO READ: IND vs SA: ऋषभ पंत के खराब प्रदर्शन पर विराट कोहली को याद आई धोनी की नसीहत, पंत को दिया गुरुमंत्र

SA में शतक लगाने वाले पहले एशियाई विकेटकीपर

pant-century

पंत के टेस्ट करियर का ये चौथा शतक है। वहीं, अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने पहला और SENA देशों में तीसरा शतक जमाया। साथ ही ऋषभ साउथ अफ्रीका में शतक जमाने वाले पहले एशियाई विकेटकीपर बल्लेबाज भी बन गए हैं।

24 वर्षीय ऋषभ पंत साउथ अफ्रीका में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले भारतीय विकेटकीपर भी बन गए। पंत से पहले साल 2010-11 के अफ्रीका दौरे पर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सेंचुरियन टेस्ट में 90 रन बनाए थे। उनके अलावा दीप दासगुप्ता ने साल 2001 में पोर्ट एलिजाबेथ में 63 रन बनाए थे।

ALSO READ: उर्वशी रौतेला ने डांस करते हुए उतार दिए अपने कपड़े, वायरल हुआ वीडियो, हनी सिंह बोले “OMG अब क्या फेंकू….”

Published on January 18, 2022 9:22 am