Placeholder canvas

अपने जन्मदिन पर फैंस को उर्वशी रौतेला ने दिया हिंट, फैंस ने ऋषभ पंत को छोड़ अब इस खिलाड़ी से जोड़ा नाम, प्राइवेट मैसेज का भी हुआ खुलासा!

बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले कुछ दिनों से क्रिकेटरों के साथ अपने नाम जुडने के कारण काफी सुर्खियों में हैं। कभी उनका नाम रिषभ पंत के साथ जुडा था तो कभी पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के साथ। जिसके कारण वें काफी सुर्खियों में रहती है। उर्वशी रौतेला का शानिवार को जन्मदिन था। उनके जन्मदिन के अवसर पर उन्होंने एक रोचक पोस्ट शेयर की। जिसमें फैंस ने उनके जमकर मजे लिए।

फैंस ने नसीम शाह को लेकर किए कमेंट, प्राइवेट मैसेज का भी हुआ जिक्र

उर्वशी रौतेला ने अपने जन्मदिन के अवसर पर फैंस के एक साथ पोस्ट शेयर की। जिसमें वें हील क्लिबिंग करती हुई नजर आ रही है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा ‘मेरी बर्थ डे विश क्या होनी चाहिए? दूसरे बर्थ डे से अच्छा और कोई बर्थ डे गिफ्ट नहीं होता। आज के दिन, मैं अपनी जिंदगी को सेलिब्रेट करती हूं और जो भी इसके साथ आता है वह सब भी। मैं अपने परिवार, दोस्त और मेरे सभी चाहने वालों की शुक्रगुजार हूं।’

https://www.instagram.com/reel/CpDbmjOgAao/?igshid=MDJmNzVkMjY=

फैंस ने उनकी पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दी। फैंस ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह के नाम से उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, ‘नसीम शाह का पहले से ही मूड बहुत खराब है आज, वो नहीं करेगा विश।’एक अन्य ने कहा, ‘मेरा भरोसा करो नसीम ने प्राइवेट में विश किया होगा।’ कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो अब भी उन्हें ऋषभ पंत के नाम से चिढ़ाते हैं। उर्वशी के बर्थ डे पोस्ट पर एक यूजर ने पूछा कि पंत जी के क्या हाल हैं।

ALSO READ:‘तुम हमारी चिंता मत करो हम बहुत…..’ नासिर हुसैन के ‘स्कूली लड़की की गलती’ वाले बयान पर हरमनप्रीत कौर ने किया करारा पलटवार

नसीम शाह को नहीं किया था विश

आपको बता दें कि उर्वशी के जन्मदिन के कुछ दिनों पहले नसीम शाह का जन्मदिन था। लेकिन उर्वशी ने नसीम शाह को जन्मदिन की बधाईयाँ नहीं दी थी। इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में नसीम शाह से जुड़ा सवाल पूछा गया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि वें नसीम शाह को नहीं जानती है।

यही कारण रहा कि फैंस ने आज उर्वशी के जन्मदिन पर उनकी पोस्ट के कमेंट बॉक्स में जाकर नसीम शाह की नाराजगी की बात कही। आपको बता दें कि नसीम शाह और उर्वशी रौतेला का नाम पिछले साल एशिया कप से जोड़ा जा रहा है। जब दोनों ने सोशल साइट्स पर एक-दूसरे को फाॅलो करना शुरू किया था।

ALSO READ:विराट कोहली की कप्तानी के साथ ही खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, शानदार प्रदर्शन के बाद भी चयनकर्ता नहीं दे रहे टीम इंडिया में मौका