ऊर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि संभाले न संभली; पकड़ने के लिए बुलानी पड़ी टीम
ऊर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि संभाले न संभली; पकड़ने के लिए बुलानी पड़ी टीम

ऊर्फी जावेद को बच्चा बच्चा जान चुका है। वह अपनी अतरंगी कपड़ों की वजह से जानी जाती हैं लेकिन उनकी अतरंगी कपड़े कभी-कभी लिए मुसीबत बन जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब ऊर्फी जावेद पर्दे वाली ड्रेस पहन कर निकल गईं। उनको ड्रेस को संभालते समय काफी मेहनत करनी पड़ी।

सोशल मीडिया पर ऊर्फी का वीडियो हो रहा वायरल

जिसमें लोग उन्हें काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। ऊर्फी जावेद ने पर्दे की ड्रेस पहनी। इन दिनों ऊर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने पर्दे की ड्रेस पहनी हुई है और यह पर्दे की ड्रेस उनके लिए मुसीबत बन गई।

वह अपनी इस पर्दे के इस ड्रेस को संभाल नहीं पाए और वह उप्स मोमेंट की शिकार होते-होते बची। जिसके बाद उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन्हें काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। लेकिन हमेशा की तरह अपने ही दुनिया में मस्त रहीं। ऊर्फी जावेद को इस बात से कोई असर नहीं पड़ता। कि उन्हें कौन क्या कह रहा है।

बिग बॉस ओटीटी 2 में आई नजर

ऊर्फी जावेद बिग बॉस के ओटीपी सीजन टू में नजर आई जहां वह कंटेस्टेंट से बात करते हुए भी दिखाई दी। वहीं जब उन्होंने एल्विस यादव से पूछा कि अगर उन्हें उसके लिए कोई ड्रेस डिजाइन करना है तो वह क्या डिजाइन करेंगी, जिस पर एल्विस यादव ने कहा कि वह उन्हें सलवार सूट डिजाइन करके देंगे यह सुनकर सभी घर में हंस पड़े।

बता दें कि ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से जानी जाती हैं। कुछ लोग उनके ड्रेसिंग सेंस को पसंद करते हैं तो कुछ लोगों ने जमकर ट्रोल भी करते हैं। हांलाकि ऊर्फी जावेद को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उन्हें कौन क्या कह रहा है।

ये भी पढ़ें-उर्फी जावेद ने खोला बॉलीवुड इंडस्ट्री का काला सच, कहा डायरेक्टर घर बुलाकर पूरी रात करते हैं एक्ट्रेस के साथ ये काम

Published on September 30, 2023 10:56 pm