Placeholder canvas

उर्फी जावेद ने खोला बॉलीवुड इंडस्ट्री का काला सच, कहा डायरेक्टर घर बुलाकर पूरी रात करते हैं एक्ट्रेस के साथ ये काम

इंडस्ट्री की अजब गजब अभिनेत्री उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से अलग पहचान बना चुकी हैं। उनके अतरंगी अटपटे फैशन से लोग हैरान परेशान हो जाते हैं। कुछ लोग उनके फैशन सेंस को पसंद करते हैं तो कुछ नहीं पसंद करते हैं। लेकिन उर्फी जावेद को लोगों की किसी बात का कोई फर्क नहीं पड़ता।

उर्फी जावेद ने खोला इंडस्ट्री का काला सच

उन्हें जो समझ में आता है। वह  पहन कर सड़क पर निकल जाती हैं। उनको यहां तक  पंहुचने के लिए  बहुत पापड़ बेलने पड़े। इसका  खुलासा खुद उर्फी जावेद ने किया है। उन्हें कास्टिंग काउच का भी सामना करना पड़ा था। जिससे वह बाल-बाल बची थी।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि इंडस्ट्री मैंने बहुत स्ट्रगल किया है। वहां शिकारी भरे पड़े हैं। उन्होंने कहा कि हमारे अंदर वह एटीट्यूड होना चाहिए कि हम ना कह सके और दूसरे लोग उसका फायदा  न उठा सके।

इंडस्ट्री में पूरे शिकारी भरे हुए हैं। हमें ना कहने की आदत डालनी होगी। जिससे कि हमें कोई कुछ हानि ना पहुंचा सके।

उर्फी जावेद ने बताई अपनी दास्तां

एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने अपने स्ट्रगल की कहानी बताई। उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि वह मुंबई में नईं नईं आई थी। तब एक डायरेक्टर ने उन्हें कॉल करके ऑडिशन के लिए बुलाया था। लेकिन जब वहां गई। तब डायरेक्टर ने  कहा कि ऐसे एक्ट करो जैसे तुम मेरी लवर हो और मेरे करीब आकर मुझे गले लगाओ।

उर्फी ने कहा

“मुझे लगा वह एक ऑडिशन है। वहां कोई कैमरा नहीं था। लेकिन मैंने ना चाहते हुए भी उसको गले लगाया और कहा सर मैं जा रही हूं।”

उर्फी ने कहा कि

“उस डायरेक्टर से जब उन्होंने पूछा कि कैमरा कहां है तो उन्होंने जवाब दिया था कि कैमरा मेरे दिमाग में है।”

उर्फी ने कहा कि

“इन सारी घटनाओं से मुझे सबक मिलती है । आपके अंदर वह एटीट्यूड होना चाहिए कि आप किसी को भी ना कर सके और किसी को अपना फायदा उठाने ना दें।”

ये भी पढ़ें- टीवी पर वापसी नहीं करना चाहती हैं मोना सिंह, जस्सी जैसी कोई नहीं फेम ने बताई वापसी की वजह