Placeholder canvas

दुनिया के सबसे बुरे पड़ोसी हैं बॉलीवुड के ये 5 सितारे, एक तो बॉलकनी में घूमता है नंगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सारे ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने काम से लोगों को अपना दीवाना बनाया है और एक अलग मुकाम हासिल किया है। लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्होंने की गलत आदतें की वजह से हमेशा वह चर्चा में बने रहे। आज हम आपको कुछ ऐसे ही सितारों से रूबरू करवाएंगे, जिनकी आदतों की वजह से वह हमेशा ही शिकायत के दायरे में रहे हैं।

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल यानी कि प्रीति जिंटा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपने दौर की सबसे मशहूर अभिनेत्री में से एक रही हैं, लेकिन साल 2015 में उनके पड़ोसियों उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी और उनके पड़ोसियों ने कहा था कि वह अपने बाउंसर के साथ बगीचे और स्विमिंग पूल में जाती हैं।

वह जब तक स्विमिंग पूल पार्क में रहती हैं, तब तक उनके बाउंसर पार्क के स्विमिंग पूल में रहते हैं और दूसरे बच्चों को वहां जाने नहीं देते हैं, जिसकी वजह से उन्हें बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

बॉलीवुड की बेबो

बता दें कि करीना कपूर यानी कि बॉलीवुड की बेबो ने छोटे नवाब सैफ अली खान से शादी की और उनका जलवा आज भी बॉलीवुड में कायम है।

उनके पड़ोसियों ने उनकी शिकायत की थी उन्हें उन्होंने कहा था कि उनके घर पर रात में पार्टी होती है और उन्हें पार्टी रुकवाने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ता है।

शक्ति कपूर

बता दें कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शक्ति कपूर पर एक बड़ा इल्जाम लगा था। उनके ऊपर इल्जाम था कि उन्होंने लिफ्ट में ही पेशाब कर दिया था और वह कॉरिडोर पर नंगे घूम रहे थे, जिसके खिलाफ पड़ोसियों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बता दें कि बॉलीवुड की सबसे नामी हस्ती ऐश्वर्या राय बच्चन के पड़ोसियों उनसे परेशान थे और उन्होंने ऐश्वर्या राय के खिलाफ शिकायत की थी तब वह सलमान खान के साथ लव अफेयर में थी और उसकी चर्चा खूब जोरों से ऊपर चल रही थी।

उस वक्त वह लोखंडवाला में रहती थी उन्होंने सलमान खान के साथ लड़ाई झगड़े को अक्सर उनके पड़ोसी देखते थे और बहुत परेशान रहते थे उनके पड़ोसियों ने उनके खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था।

शाहिद कपूर

शाहिद के घर में मरम्मत  का कार्य चल रहा था, जिसकी वजह से उनके पड़ोसी काफी परेशान थे।  परेशान होकर पड़ोसियों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

ये भी पढ़ें-कमाई के मामले में विराट कोहली और हार्दिक पंड्या को भी पीछे छोड़ते हैं कप्तान रोहित शर्मा, 1 दिन में इतने करोड़ की है कमाई