Placeholder canvas

क्राइम मास्टर गोगो शक्ति कपूर की पत्नी है हुस्न की मल्लिका, उनके आगे फेल हैं एश्वर्या और मलाइका, देखें तस्वीरें

शक्ति कपूर  को बॉलीवुड का क्राइम मास्टर गोगो के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने अपने हर एक किरदार से लोगों का खूब मनोरंजन किया है। शक्ति कपूर  बॉलीवुड का एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने इंडस्ट्री में फिल्मों में विलेन का रोल जरुर प्ले कि. है लेकिन वह एक अच्छे इंसान हैं। क्राइम मास्टर गोगो यानी की शक्ति कपूर का नाम बॉलीवुड के ऐसे ही अभिनेताओं में शामिल है जिन्होंने 1000 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

उन्होंने तरह-तरह के रोल भी किए हैं, जिन्हें दर्शक बहुत पसंद करते हैं। वहीं उनकी बेटी श्रद्धा कपूर फिल्मों में एक्टिव रही हैं। वह अपने बेटी की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी बेटी नहीं बल्कि अपनी वाइफ की वजह से चर्चा में हैं।

कुछ ऐसी रही शक्ति कपूर और उनकी वाइफ की प्रेम कहानी

शक्ति कपूर के करियर के बारे में लगभग सारे लोग जानते हैं। आज हम आपको उनके लव लाइफ के बारे में बताएंगे। शक्ति कपूर ती प्रेम कहना किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। वह इन दिनों अपनी खूबसूरत वाइफ की वजह से चर्चा में हैं। एक्टर ने जब उनको पहली बार देखा था तबी उनको प्यार हो गया था।

80 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री थी शक्ति कपूर की पत्नी

शक्ति कपूर की पत्नी का नाम शिवांगी कोल्हापुरे है जो 80 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। शिवांगी कोल्हापुरे खूबसूरती की तारीफ अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र जैसे अभिनेता कर चुके हैं।

बता दें कि शक्ति कपूर और शिवांगी की पहली मुलाकात एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। तभी पहली ही नजर में शक्ति कपूर को शिवांगी से प्यार हो गया था। फिर धीरे-धीरे उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं।

1982 में की शादी

बता दें कि इन दोनों ने ही साल 1982 में घर वालों के खिलाफ जाकर शादी कर ली। इनकी शादी को 40 साल हो चुके हैं और आज भी ये दोनों साथ में जीवन बिता रहां हैं।

ये भी पढ़ें-World Cup 2023 में नंबर 4 के लिए Team India के पास हैं ये 4 ऑप्शन, रोहित शर्मा को नंबर 2 जीता सकता है वर्ल्ड कप