SOURAV GANGULY AND AMIR KHAN

बाॅलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता बहुत पुराना है. बाॅलीवुड के कई स्टार क्रिकेटरों को अपना आर्दश मानते हैं और कई क्रिकेटर बाॅलीवुड स्टार्स को फाॅलो करते हैं. बाॅलीवुड के मिस्टर परफैक्टनिस्ट आमिर खान, प्रिंस ऑफ कोलकाता, सौरव गांगुली के बहुत बड़े फैन हैं. एक बार आमिर खान गांगुली से मिलने कोलकाता गए थे, जहां गार्ड ने उनको गेट पर ही रोक लिया था.

जब गार्ड ने आमिर खान को रोका

आमिर खान हमेशा अपने कार्यों से लोगों को चौंकाते रहते है. वह अपने फिल्मों में हमेशा कुछ बेहतरीन मैसेज देने की कोशिश करते है. उनकी ऐसी ही एक फिल्म थी ‘थ्री इडियट्स’. इस फिल्म ने उस समय के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिए थे. इस फिल्म का प्रमोशन करने आमिर खान कोलकाता पहुंचे थे.

उनको पब्लिक में घुमने में दिक्कत हो रही थी इसलिए उन्होंने अपना गेटअप बदल लिया था. इस बदले हुए गेट अप के साथ आमिर खान सौरव गांगुली के घर पहुंच गए. जब गार्ड ने आमिर को देखा तो वह उन्हें पहचान नही सका और गेट से ही बाहर भेज दिया.

सौरव गांगुली ने आमिर खान को बुलाया घर

आमिर खान को उस दिन सौरव गांगुली की फैमली से तो मुलाकात हुई थी, लेकिन सौरव गांगुली मैच के वजह से बाहर थे. बाद में जब सौरव गांगुली को पता चला कि आमिर खान उनसे मिलने आए थे, तो उन्होंने फोन करके आमिर के पूरे परिवार को डिनर के लिए घर बुलाया. फिर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव गांगुली परिवार से मिलें.

ALSO READ:लखनऊ सुपर जायंटस ने आईपीएल 2023 के लिए लांच की नई जर्सी, जानिए क्या है इसकी खासियत और क्यों फैंस कर रहे हैं ट्रोल

3 इडियट्स थी लैंडमार्क फिल्म

3 इडियट्स राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित थी. इस फिल्म में आमिर खान, करीना कपूर, शरमन जोशी और आर माधवन मुख्य भूमिका में थे.

इस फिल्म में काॅलेज लाइफ में छात्रों के संघर्ष को दिखाया गया था. पूरे देश में इस फिल्म को खूब प्यार दिया गया था और फिल्म ने 200 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया था.

ALSO READ: वीरेंद्र सहवाग समेत सभी खिलाड़ी ले रहे थे पार्टी का मजा तभी कोच ने डंडे से की सभी की पिटाई, जानिए वजह

Published on March 8, 2023 12:58 pm