Placeholder canvas

145 की स्पीड से डाली उमरान मलिक ने गेंद, राजपक्षे चारों खाने चित, 5 फीट दूर जाकर गिरी गिल्लियां, देखें वीडियो

आज भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का दूसरा मैच पुणे में खेला जा रहा है. भारत के कप्तान हार्दिक पंड्या ने इस मैच में टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. इस वक्त पहली पारी समाप्त हो गई है. श्रीलंकाई कप्तान दासुन शानाका के शानदार अर्धशतक से श्रीलंका ने 20 ओवर में 206 रन का स्कोर खड़ा कर दिया.

भले ही ओवरऑल भारत के गेंदबाज की पिटाई हुई, लेकिन टीम के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने अपने गति का शानदार प्रदर्शन किया.

उमरान मलिक की शानदार गेंदबाजी

पहले मैच की तरह इस मैच में भी उमरान मलिक ने शानदार गेंदबाजी की. उमरान मलिक ने दूसरे मैच में चार ओवर में 48 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. उमरान ने 3 में 2 विकेट बोल्ड आउट किए.

श्रीलंकाई हरफनमौला क्रिकेटर वानिंदु हसरंगा को उमरान मलिक ने जिस गेंद पर बोल्ड आउट किया, वह गेंद 145 प्लस की स्पीड से की थी.

यहां देखे वीडियो

श्रीलंका ने दिया 207 रनों का लक्ष्य

टाॅस हारकर श्रीलंका जब बल्लेबाजी करने आई तो उनकी शुरुआत शानदार हुई. सलामी बल्लेबाज कुसल मेंडिस ने शानदार अर्धशतक लगाया. कुसल ने 31 गेंदो में 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 52 रनों की शानदार पारी खेली. पारी के बीच में असलंका ने भी एक छोटी लेकिन तेजतर्रार पारी खेली.

असलंका ने 19 गेंदो में 4 छक्के की मदद से 37 रनों की पारी खेली. इसके बाद पारी का अंत कप्तान दासुन शनाका ने 22 गेंदो में शानदार 56 रन बनाए और टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया. भारत को जीत के लिए 20 ओवर में 207 रन की जरूरत है.

ALSO READ: “NO BALL ले लो……” अर्शदीप सिंह ने एक ओवर में डाले 5 नो बॉल भड़के फैंस ने मैच फिक्सिंग का लगाया आरोप

ऐसी है प्लेइंग इलेवन

श्रीलंका: पथूम निसांका, कुशल मेंडिस (विकेटकीपर), धनंजया डीसिल्वा, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दसून शनाका (कप्तान), वनिंदू हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महेश तीक्ष्णा, कसुन राजिता, दिलशान मदुशंका.

भारत: ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शिवम मावी, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल.

ALSO READ: IND vs SL: दूसरे टी20 में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन देख समझ से परे हैं हार्दिक पंड्या के फैसले