Placeholder canvas

रोहित शर्मा का खोटा सिक्का आयेगा काम, मुंबई इंडियंस के लिए ट्रम्प कार्ड साबित होगा नीता अंबानी का ये प्लेयर

by AMIT RAJPUT
MUMBAI INDIANS

आईपीएल की 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 16 की तैयारियां शुरू कर दी है। टीम ऑक्शन के जरिए अपनी कमियों को दूर करना चाहेगी। टीम ने इस साल मेगा ऑक्शन में कुछ खिलाड़ियों पर बड़ी-बड़ी बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन इन खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से निराश किया था, लेकिन फ्रेंचाइजी अगले सीजन में उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

बेहतरीन फॉर्म में हैं ईशान किशन

टीम के लिए अगले सीजन में विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं। ईशान किशन ने पिछले साल मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, जिसका असर टीम के प्रदर्शन पर भी दिखा था और टीम अंक तालिका में अंतिम स्थान पर रही थी।

लेकिन इस समय ईशान किशन बेहतरीन फॉर्म में है। उन्होंने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार दोहरा शतक लगाया था। इसके बाद उन्होंने हाल ही में रणजी में भी पहले ही मैच में शतक लगाया था। टीम उम्मीद करेगी उनका यह फॉर्म आईपीएल में जारी रहे ताकि वें टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सके।

ALSO READ: IND vs BAN: पहले टेस्ट में मिली जीत के बाद भी इस खिलाड़ी पर मंडरा रहा संकट, दूसरे टेस्ट से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं केएल राहुल

मुंबई इंडियंस को ढूंढना होगा कायरन पोलार्ड का रिप्लेसमेंट

वहीं अगर हम आगामी ऑक्शन के लिए बात करें तो मुंबई इंडियंस कुछ नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल करना चाहेगी। इस बार के सीजन में टीम के दिग्गज खिलाड़ी कायरन पोलार्ड नजर नहीं आने वाले हैं।

टीम को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी खिलाड़ी को खरीदना होगा। इसके अतिरिक्त टीम को एक अच्छा भारतीय स्पिनर भी खरीदना होगा। जो कुमार कार्तिकेय का साथ दे सके।

ALSO READ: विराट कोहली से शादी के पहले इन 4 मर्दों के साथ अनुष्का शर्मा ने बनाए सम्बंध, एक तो है VIRAT KOHLI का बेहद करीबी दोस्त

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00