IPL AUCTION

आगामी 23 दिसंबर को आईपीएल का मिनी ऑक्शन आयोजित होने जा रहा है। इस ऑक्शन के लिए आईपीएल की सभी फ्रेंचाइजियों ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। ऑक्शन में भारत सहित दुनिया भर के कई क्रिकेटरों पर बोली लगने वाली है। इन क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा नजरें भारतीय क्रिकेटर पर होगी। जिन्हें हर फ्रेंचाइजी अपनी टीम में शामिल करना चाहेगी। हम आपको ऐसे ही तीन क्रिकेटर के बारे में बताने वाले हैं। जिनके पीछे हर आईपीएल फ्रेंचाइजी भागने वाली हैं।

1.मयंक अग्रवाल

मयंक अग्रवाल इस साल मिनी ऑक्शन में शामिल सबसे बड़े भारतीय बल्लेबाज हैं। ऑक्शन के लिए उनका बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये तय किया गया है। उनका अब तक आईपीएल करियर बड़ा ही शानदार रहा है। उन्होंने एक शतक के साथ 2000 से अधिक रन बनाए हैं। वें किसी भी टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं।

खबरों की माने तो सनराइजर्स हैदराबाद उन्हें हर हाल में अपना कप्तान बनाना चाहेगी। सनराइजर्स हैदराबाद को इस समय एक ऐसे खिलाड़ी की जरूरत है, जो टीम की कप्तानी संभाल सके और मयंक अग्रवाल के पास इसका भरपूर अनुभव है, ऐसे में आईपीएल नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद उन्हें हर हाल में खरीदना चाहेगी।

2. एन जगदीशन

तमिलनाडु के एन जगदीशन इस साल घरेलू क्रिकेट में सबसे चर्चित नाम रहे हैं। उन्हें जब से सीएसके ने रिलीज किया तब से वें लगातार रनों का अंबार लगा रहे हैं।

उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में 277 रनों की पारी खेलकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। उनके हालिया प्रदर्शन को देखते हुए कई आईपीएल फ्रेंचाइजी उनके पीछे भाग सकती हैं।

ALSO READ: PAK vs ENG: रन आउट पर बुरी तरह भड़क गए बाबर आजम, आगा सलमान को दी गाली? देखें वीडियो

3. शिवम मावी

शिवम मावी दाएं हाथ के तेज गेंदबाज है। वह अपनी सटीक लाइन लेकिन लेंथ वाली गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। उन्हें इस साल ऑक्शन के पहले केकेआर की टीम ने रिलीज कर दिया था। जिसके बाद आईपीएल ऑक्शन में कई टीम में उन्हें खरीदकर अपनी टीम में शामिल करना चाहेंगी।

ALSO READ: विराट कोहली से शादी के पहले इन 4 मर्दों के साथ अनुष्का शर्मा ने बनाए सम्बंध, एक तो है VIRAT KOHLI का बेहद करीबी दोस्त

Published on December 18, 2022 7:48 pm