BABAR AZAM ABUSE SALMAN AAGA

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में कुछ ऐसा हुआ कि बाबर आजम (Babar Aazam) पूरी तरह भड़क गए. दरअसल पहली पारी में जब 59 ओवर का खेल चल रहा था उस दौरान इंग्लैंड के युवा गेंदबाज रेहान अहमद का आखिरी गेंद बचा था. उस वक्त बाबर आजम (Babar Aazam) 78 रन बनाकर खेल रहे थे.

शतक का सपना लेकर बैठे बाबर को उनके साथी खिलाड़ी ने रन आउट के चक्कर में आउट करवा दिया, जिस वजह से मैदान से बाहर जाते वह पूरी तरह भड़के हुए नजर आए.

साथी खिलाड़ी पर ही भड़के बाबर आजम

बाबर  (Babar Aazam) अक्सर हर मुश्किल परिस्थिति में शांत स्वभाव में देखे जाते हैं, लेकिन इस बार वह अपने आप को रोक नहीं पाए. इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे मुकाबले में रेहान अहमद की गेंद पर आगा सलमान स्ट्राइक पर मौजूद थे, जिन्होंने जैसे तैसे इस गेंद को खेला और रन लेने के लिए जल्दबाजी कर बैठे फिर हिचकीचाते हुए बाबर  (Babar Aazam) को रन का कॉल कर दिया.

इंग्लैंड के फील्डर तेजी से दौड़ते हुए गेंद को बाबर आजम की ओर स्ट्राइकर एंड पर थ्रो किया. इससे पहले कि बाबर आजम क्रीज पर पहुंच पाते विकेटकीपर बेन फोक्स ने शानदार थ्रो पकड़ी और गिल्लियां बिखेर दी. उसके बाद बाबर (Babar Aazam) आगा सलमान को भला बुरा कहते देखे गए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बाबर (Babar Aazam) ने आउट होते ही आगा सलमान पर गुस्सा निकालना शुरू कर दिया. वह अपने रन आउट पर इतनी बुरी तरह भड़क गए कि मैदान से जाते- जाते वह आगा सलमान को बुरा भला बुरा कहने लगे.

यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और यह साफ नजर आ रहा है कि पहली बार बाबर आजम (Babar Aazam) ने मैदान पर अपना आपा खोया है और वह अपने साथी खिलाड़ी को अपशब्द कहते नजर आए.

ALSO READ: क्या दूसरे टेस्ट में वापसी करेंगे रोहित शर्मा? कप्तान केएल राहुल ने हिटमैन की चोट पर दिया ये अपडेट

नहीं टिकी पाकिस्तान की बल्लेबाजी

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट मुकाबले में जैसे ही बाबर (Babar Aazam) आउट हुए, पाकिस्तान की टीम धीरे-धीरे धराशाई हो गई. 79वें ओवर में पाकिस्तान की टीम 304 रन बनाकर आउट हो गई. हालांकि बाबर के आउट होने के बाद आगा सलमान ने शानदार बल्लेबाजी की और उन्होंने 56 रनों का योगदान दिया.

ALSO READ: IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ मैच जीतने के बाद KL RAHUL ने बताया क्या है टीम इंडिया का आज रात का प्लान

Published on December 18, 2022 7:16 pm