Placeholder canvas

“मै उसका रिकॉर्ड तोड़ दूंगा” उमरान मलिक ने शोएब अख्तर का विश्व रिकॉर्ड तोड़ने की दी धमकी

भारत और श्रीलंका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज मंगलवार से शुरू होगी। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की जा चुकी है। इस सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिला। जिन पर सबकी निगाहें होगी। इस सीरीज में सबसे ज्यादा निगाहें तेज गेंदबाज उमरान मालिक पर होगी। उमरान मलिक अपनी तेज गेंदों के लिए जाने जाते हैं।

उमरान मलिक ने कही बात

उमरान मलिक ने मैच के पहले इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का रिकॉर्ड तोड़ने की बात कही। उन्होंने कहा,

“अगर मैं अच्छा करता हूं, और अगर मैं भाग्यशाली हूं, तो मैं वह (शोएब अख्तर का रिकॉर्ड) तोड़ दूंगा। लेकिन मैं इसके बारे में बिल्कुल नहीं सोचता। अभी मैं केवल देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के बारे में सोच रहा हूं।”

उन्होंने आगे कहा,

“आपको पता ही नहीं चलता कि मैच के दौरान आपने कितनी तेज गेंदबाजी की। खेल के बाद जब हम वापस आते हैं तभी हमें पता चलता है कि मैं कितना तेज था। खेल के दौरान, मेरा ध्यान सिर्फ सही क्षेत्र में गेंदबाजी करने और विकेट लेने पर होता है।”

ALSO READ: India vs Sri Lanka, 1st T20I XI: श्रीलंका के खिलाफ इन 2 खिलाड़ियों की लंबे समय बाद होगी वापसी, तो इस खिलाड़ी को मिलेगा डेब्यू का मौका

तेज गेंदबाजी से किया प्रभावित

आपको बता दें कि उमरान मालिक ने साल 2022 में आयरलैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने अब तक 3 टी20 मैच खेले जिसमें 2 विकेट लिए। उन्होंने साल 2022 में ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण किया था।उन्होंने अब तक 5 एकदिवसीय मैच खेले। जिसमें उन्होंने 7 विकेट हासिल किए हैं।

उमरान मालिक ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के पहले आईपीएल में अपनी गहरी छाप छोड़ी है। उन्होंने साल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पदार्पण किया था। इसके बाद साल 2021 में उन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी से कहर बरपाया और अंतराष्ट्रीय क्रिकेट तक पहुंचे। अब सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन करना चाहेगें।

ALSO READ: IND vs SL: न चाहते हुए भी इस खिलाड़ी को पहले टी20 से बाहर करेंगे कप्तान हार्दिक पंड्या, लंबे-लंबे छक्के मारने में है माहिर