Placeholder canvas

REPORTS: भारतीय टीम से राहुल द्रविड़ की छुट्टी तय, MS DHONI नहीं ये खिलाड़ी होगा टीम इंडिया का नया कोच!

भारतीय क्रिकेट टीम पिछले 10 सालों से आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीत पायी है। भारतीय क्रिकेट टीम 10 साल के इस सूखे इस साल खत्म करना चाहेगी। इस साल भारत विश्व कप की मेजबानी भी करने जा रहा है। इस टूर्नामेंट को जीतकर भारतीय टीम अपने आईसीसी टूर्नामेंट का सूखा खत्म करना चाहेगी। बोर्ड और टीम ने टूर्नामेंट को जीतने के लिए अभी से तैयारियां शुरू कर दी है।

टी20 का होगा नया कोच

इसी कड़ी में रविवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और टीम के कप्तान और कोच की मीटिंग हुई थी। जहां बीसीसीआई ने टीम मैनेजमेंट के साथ बैठकर कुछ बड़े निर्णय लिए है। ताकि भारतीय टीम इस साल बड़ी सफलता हासिल कर सके।

बीसीसीआई की इस मीटिंग में भारतीय टी20 टीम का नया कोच बनाने की बात कही है, जिसमें जल्द ही भारतीय टीम का एक और नया कोच मिल सकता है, जिसके बाद भारतीय टीम के दो कोच होगें। जिनमें एक कोच वन-डे और टेस्ट होगा जबकि एक कोच सिर्फ टी20 का होगा।

ALSO READ:IND vs SL: पहले टी20 से पहले श्रीलंका टीम में हुआ बड़ा बदलाव, भारत के खिलाफ मैच से पहले इस दिग्गज को किया टीम में शामिल

लक्ष्मण बन सकते हैं नए कोच

इस मीटिंग के बाद नए कोच के लिए वीवीएस लक्ष्मण के नाम के कयास लगाए जा रहे हैं। वीवीएस लक्ष्मण इस समय एनसीए के कोच भी है। वह भारत की अंडर 19 टीम और इंडिया ए की टीमों को भी कोचिंग देते हैं।

इसके अलावा जब भी भारतीय टीम एक साथ दो दौरे करती है तो भारतीय टीम का कोच वीवीएस लक्ष्मण को बनाया जाता है। उन्होंने अपनी कोचिंग में भारतीय टीम को आयरलैंड, वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे की धरती पर सफलता दिलाई है।

ALSO READ: भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह जैसे खतरनाक गेंदबाज की हुई एंट्री, खौफ में है श्रीलंका टीम