Placeholder canvas

ईशान किशन की तरह इन 2 खिलाड़ियों ने दोहरा शतक ठोक खटखटाया भारतीय टीम का दरवाजा, जल्द मिलेगी टीम इंडिया में जगह!

इस वक्त रणजी ट्रॉफी में कई ऐसे खिलाड़ी अपने कमाल से टीम इंडिया (Team India) में एंट्री को बेताब हैं. हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाने वाले ईशान किशन काफी लंबे समय से टीम इंडिया से दूर थे. उन्होंने एक बार फिर अपनी शानदार पारी से सबका ध्यान आकर्षित किया.

इस खिलाड़ी का शानदार प्रदर्शन शुरू से ही देखने को मिल रहा है, जिस वजह से लगातार इन्हें मौके दिए गए. इस वक्त हम दो ऐसे खिलाड़ियों की चर्चा करने जा रहे हैं, जो ईशान किशन की तरह ही रणजी ट्रॉफी में खूब रन बना रहे हैं और टीम इंडिया (Team India) में एंट्री को बेताब हैं.

जय गोहिल

रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र के लिए खेलने वाले जय गोहिल का सफर बेहद ही शानदार रहा. टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह पाना ही उनके लिए एक बहुत बड़ी बात थी.

यह खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा को अपना आईडियल मानते हैं और इन्होंने असम के खिलाफ खेलते हुए 227 रन की पारी खेलकर हर किसी को चौंका दिया था.

चेतेश्वर पुजारा इस समय टीम इंडिया के साथ बांग्लादेश दौरे पर हैं यही वजह है कि जय गोहिल को चेतेश्वर पुजारा की जगह सौराष्ट्र टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह मिली थी और उन्होंने इसका भरपूर फायदा उठाया और तूफानी पारी खेल टीम इंडिया के लिए अपनी दावेदारी पेश कर डाली.

ALSO READ:6 6 6 6…. 4 4 4 4 4 4 4..आईपीएल नीलामी से पहले इस खिलाड़ी ने दिखाया पॉवर मात्र 43 गेंदों में ठोक डाले 108 रन

सुयश प्रभु देसाई

25 वर्षीय युवा दाएं हाथ के बल्लेबाज ने रणजी ट्रॉफी में दोहरा शतक लगाकर अपने बल्ले से जो कमाल दिखाया है, उसके बाद टीम इंडिया (Team India) में इनकी एंट्री तय मानी जा रही है.

राजस्थान के खिलाफ खेलते हुए सुयश प्रभु देसाई ने 212 रन बनाए. माना जा रहा है कि विजय हजारे ट्रॉफी में चौके- छक्के की बरसात करने के बाद चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं.

घरेलू टूर्नामेंट में इस खिलाड़ी का बल्ला लगातार रनों की बारिश कर रहा है और यही वजह है कि उन्हें जल्द ही टीम इंडिया से बुलावा आ सकता है.

ALSO READ: मुंबई इंडियंस की खिल गईं बाछे, आईपीएल नीलामी से पहले गेंद और बल्ले से कहर बरपा रहा ये खिलाड़ी, ऑक्शन में होता तो 2 करोड़ तक लगती बोली