MUMBAI INDIANS

मुंबई इंडियंस: जहां भारतीय खिलाड़ियों की सीनियर टीम बांग्लादेश के साथ टेस्ट मैच खेलने में व्यस्त है। वहीं भारत में घरेलू लीग विजय हजारे ट्रॉफी खेली जा रही है। जहां पर युवा खिलाड़ी अपना शानदार प्रदर्शन को दिखाकर ना सिर्फ टीम इंडिया का दरवाजा खटखटा रहे हैं। बल्कि आईपीएल के लिए भी दावेदारी पेश कर रहे हैं, इन सबके बीच रणजी ट्रॉफी में डेब्यू के साथ शतक जड़ने वाले खिलाड़ी के प्रदर्शन को देखकर हर हाल में मुंबई की टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में मौका देगी।

मुंबई इंडियंस करा सकती है अर्जुन तेंदुलकर का डेब्यू

रणजी ट्रॉफी में अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए सुर्ख़ियो का विषय बने सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने सभी को अपने प्रदर्शन से दीवाना बना दिया है। योगराज सिंह से ट्रेनिंग लेने के बाद ना सिर्फ खिलाड़ी की बल्लेबाजी में बदलाव देखा गया है। बल्कि गेंदबाजी में काफी सुधार देखने को मिला है।

घरेलू टूर्नामेंट मैच खिलाड़ी के शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी हर हाल में खिलाड़ी को अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह देने के बारे में जरूर सोचेंगे।

बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी से भी बरपा रहे कहर

अर्जुन तेंदुलकर ने इस बार रणजी ट्रॉफी में गोवा की तरफ से खेलते हुए पहले तो शानदार बल्लेबाजी का नमूना किया। वहीं इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी दिखाते हुए एक के बाद एक तीन विकेट चटका डाले।

इसके अलावा विजय हजारे ट्रॉफी में भी वह काफी अच्छे गेंदबाज के रूप में दिखाई दिए। उन्होंने इस टूर्नामेंट में 8 विकेट लिए हैं। जबकि बिहार के खिलाफ 2/32 उनका बेस्ट स्पेल रहा।

Read More : 3 भारतीय खिलाड़ी जिन पर आईपीएल नीलामी में हर फ्रेंचाइजी की होगी नजर, नंबर 1 बन सकता है सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान

अब तक कुछ ऐसा रहा है अर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन

बात अगर अर्जुन तेंदुलकर के क्रिकेट करियर की करें तो आपको बता दें कि इस खिलाड़ी ने अभी तक अपने करियर में एक फर्स्ट क्लास मुकाबला खेलते हुए 120 रन बनाए हैं और 3 विकेट हासिल किए हैं।

वहीं इस खिलाड़ी ने साथ लिस्ट A मैच में 8 विकेट लिए हैं और 25 रन अपने नाम किए हैं, इसके अलावा 9 T20 खेलते हुए उन्होंने 12 विकेट के साथ 20 रन बनाए हैं।

Read More : कुलदीप यादव ही नहीं इन 5 भारतीय खिलाड़ियों ने बांग्लादेश को पहले टेस्ट में कराया नागिन डांस

Published on December 19, 2022 6:50 pm