Placeholder canvas

6 6 6 6…. 4 4 4 4 4 4 4..आईपीएल नीलामी से पहले इस खिलाड़ी ने दिखाया पॉवर मात्र 43 गेंदों में ठोक डाले 108 रन

भारत में इन दिनों घरेलू टूर्नामेंट में रणजी ट्रॉफी का आयोजन किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट में कई मुकाबले खेले जा रहे हैं, जिसमें खिलाड़ी ताबड़तोड़ प्रदर्शन देकर भारतीय टीम में अपने सिलेक्शन की दावेदारी को पेश कर रहे हैं। ऐसा ही एक मुकाबला तमिलनाडु और हैदराबाद के बीच खेला गया, जिसमें एक खिलाड़ी ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन देते हुए सभी को हैरान कर दिया और भारतीय टीम के दरवाजे खटखटा दिए हैं।

दरअसल हैदराबाद में खेले गए रणजी ट्रॉफी मुकाबले में शनिवार 16 दिसंबर को तमिलनाडु को दूसरी पारी में जीत के लिए 11 ओवर में 144 रनों दरकरार थी। साईं सुदर्शन और एन जगदीशन ने पहले ओवर में ही 13 रन दूसरे ओवर में 3 रन, लेकिन बाद के 5 ओवर में इन दोनों खिलाड़ियों ने लंबे चौके-छक्कों की बरसात करना शुरू किया और हर ओवर में कम से कम 2 छक्के लगाकर टीम के लिए एक बड़ा स्कोर खड़ा करने के लिए मेहनत करते हुए दिखाई दिए।

7 ओवर में बनाए 108 रन फिर भी नहीं मिली जीत

सातवें ओवर में तमिलनाडु ने 100 रनों को पूरा कर लिया था । जहां एन जगदीश ने सिर्फ 20 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था, तो वहीं खराब रोशनी की वजह से इस मुकाबले को रोकना पड़ा।

मैच के पहले दिन रोशनी की जो रीडिंग ली गई थी, उसी के आधार पर ही आखिरी दिन भी इसे तय समय माना गया, लेकिन जब मैच रोका गया, तो उस वक्त चार ओवर और बाकी थे और तमिलनाडु को जीत के लिए 36 रनों की जरूरत थी।

Read More :  भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने बताया कैसे ICC WROLD TEST CHAMPIONSHIP फाइनल के लिए आसानी से क्वालीफाई करेगी टीम इंडिया

आईपीएल ऑक्शन से पहले एन जगदीशन का सुपर शो

तमिलनाडु की टीम भले ही जीत न पाई हो, लेकिन पहली पारी में 510 रन बनाकर 1115 रन की बढ़त के कारण के कारण इन्हें 3 पॉइंट्स मिल चुके हैं, जबकि हैदराबाद को सिर्फ एक ही पॉइंट मिला है।

सबसे खास बात यह है कि एन जगदीशन की यह पारी 23 दिसंबर को होने वाली आईपीएल नीलामी से ठीक पहले आई है और पिछले ही महीने सीएसके नए से टीम से रिलीज किया था। जाहिर सी बात है कि हालिया परफॉर्मेंस को देख कर के इस खिलाड़ी के ऊपर कई सारी टीमों का ध्यान जाएगा।

Read More : त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता…ऑस्ट्रेलिया की इस हरकत पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, कहा भारत ने किया होता तो अब तक बवाल मच गया होता