Placeholder canvas

BCCI सचिव पद से जिस दिन होगी जय शाह की छुट्टी, उसी दिन TEAM INDIA से होगी इन 3 भारतीय खिलाड़ियों की छुट्टी

by Nihal Mishra
JAY SHAH TEAM INDIA KL

बीसीसीआई खिलाडियों के साथ पक्षपात करती है, इसमे कोई शक नही रह गया है. बीसीसीआई के वर्तमान सचिव जय शाह ने अपने कुछ पसंदीदा खिलाड़ी चुने हैं, जिन्हें वह लगातार मौका देते हैं. जैसे ही जय शाह का कार्यकाल समाप्त होगा इन खिलाड़ियों की भी भारतीय टीम से छुट्टी हो जाएगी. आइए इस लेख में ऐसे तीन खिलाड़ियों पर चर्चा करते हैं.

केएल राहुल

केएल राहुल पिछले डेढ साल से आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे हैं, लेकिन फिर भी उनको टीम से नही निकाला गया है. चोट लगने से पहले राहुल भारत के तरफ से लगभग हर सीरीज में प्लेइंग इलेवन में शामिल होते थे.

केएल राहुल के बल्ले से शतक निकले लगभग डेढ साल हो गए है. वह टेस्ट क्रिकेट में 33 की औसत से चलते हैं. एकदिवसीय क्रिकेट में 45 की औसत से खेलते हैं. अगर राहुल जय शाह के प्रिय न होते तो अब तक प्लेइंग इलेवन से दूर होते.

ईशान किशन

हम खिलाड़ी को एक पारी से जज नही कर सकते हैं. बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक लगाने वाले ईशान किशन को उसी पारी के जरिए सुपरस्टार माना गया.

उस पारी के अलावा हम देखे तो ईशान किशन के बल्ले से एक भी शतक नही निकला है. टी-20 फाॅर्मेट में ईशान सिर्फ 25 की औसत से रन बनाते हैं. जय शाह ईशान किशन को बैक करते है.

केएस भरत

केएस भरत को अब पांच टेस्ट में मौका मिला है. यह पांचों टेस्ट बहुत ही महत्वपूर्ण रहे है. इसमे चार टेस्ट बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी के तहत खेले गए और एक टेस्ट विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के तहत खेला गया.

भरत इन पांचों टेस्ट के एक भी पारी में अर्धशतक नही लगा पाए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि जब तक जय शाह बीसीसीआई के सचिव हैं तब तक ही केएस भरत भी भारत के लिए खेल पायेंगे.

ALSO READ: वेस्टइंडीज दौरे के बीच अचानक इस खिलाड़ी ने Team India को दिया धोखा, अब दूसरी टीम के लिए खेलने के लिए पकड़ी फ्लाइट

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00