Placeholder canvas

वेस्टइंडीज दौरे के बीच अचानक इस खिलाड़ी ने Team India को दिया धोखा, अब दूसरी टीम के लिए खेलने के लिए पकड़ी फ्लाइट

by NISHU
WTC FINAL TEAM INDIA LOSS

जुलाई महीने में टीम इंडिया (Team India) को वेस्टइंडीज का दौरा करना है जहां पर टेस्ट, वनडे और टी20 की सीरीज खेलनी है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद लगभग 1 महीने तक टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी ब्रेक पर है. 12 जुलाई से उनका वेस्टइंडीज का दौरा शुरू होगा.

इस बीच टीम इंडिया के एक बड़े खिलाड़ी के फैसले ने फैंस को पूरी तरह से हैरान कर दिया है. अब दूसरी टीम की ओर से खेलने के लिए इस खिलाड़ी ने अपना मन बना लिया है

इस वजह से लिया यह फैसला

दरअसल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में चेतेश्वर पुजारा ने वह प्रदर्शन नहीं दिखाया था, जिसकी उम्मीद की गई थी और वह केवल टेस्ट फॉर्मेट में ही खेलते नजर आ रहे हैं. ऐसे में उन्होंने अपना करियर बचाने के लिए एक बहुत बड़ा फैसला लिया है. वह दोबारा काउंटी क्रिकेट में खेलने जा रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में 14 और 27 रन ही बना पाए थे. यही वजह है कि अब वापस उन्हें अपने फॉर्म में वापसी करनी होगी तभी जाकर आगे मौके मिल सकते हैं.

टीम इंडिया के लिए टेस्ट फॉर्मेट में कर चुके हैं कारनामा

आपको बता दें कि काउंटी क्रिकेट में खेलते हुए चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स की कप्तानी भी की है, जिसमें छह मैच खेलते हुए उन्होंने 545 रन बनाए थे. इतना ही नहीं अप्रैल में डरहम के खिलाफ उन्होंने शतक भी लगाया था. यह कहना गलत नहीं होगा कि टेस्ट फॉर्मेट में टीम इंडिया (Team India) के वह सबसे अहम खिलाड़ी रहे हैं.

उन्होंने टीम इंडिया (Team India) के लिए 103 टेस्ट मैच खेलते हुए 7195 रन बनाए जिसमें उनके बल्ले से 19 शतक और 35 अर्धशतक निकले हैं. यही वजह है कि आने वाले समय में उन्हें कई मौके की तलाश है.

ALSO READ: रोहित, विराट,अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की टीम इंडिया से होगी छुट्टी, जानिए अब कौन होगा टीम इंडिया के फैब 4 प्लेयर

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00