Placeholder canvas

Team India के इन 3 खिलाड़ियों को खेलना चाहिए रणजी, टेस्ट खेलने के लिए नहीं हैं अभी तैयार, जय शाह का पसंदीदा होने से मिला मौका!

by NISHU
TEST TEAM INDIA JAY SHAH

जुलाई महीने में टीम इंडिया (Team India) को वेस्टइंडीज का दौरा करना है. जहां टेस्ट, वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है. देखा जाए तो इस वक्त टीम इंडिया में सेलेक्शन को लेकर उथल-पुथल मचा हुआ है. कई नए खिलाड़ियों को शामिल करने की बात कही जा रही है. वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर करने जाने की उम्मीद भी नजर आ रही है.

इस वक्त बीसीसीआई के सचिव शाह ने टीम इंडिया में 3 खिलाड़ियों को शामिल किया है, जिनका प्रदर्शन बेहद ही खराब है उसके बावजूद भी इन्हें टीम में मौका मिला है.

केएस भारत

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को जितने भी मौके दिए गए, उन्होंने उसमें बेहद ही खराब प्रदर्शन दिखाया. इसके बावजूद भी जय शाह द्वारा इस खिलाड़ी को लगातार मौके दिए जा रहे हैं. अभी तक केएस भरत ने भारत के लिए पांच टेस्ट मैच खेलते हुए 129 रन बनाए हैं. रणजी ट्रॉफी में भी इनका आंकड़ा कुछ खास नहीं है.

जयदेव उनादकट

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टेस्ट और वनडे दोनों में चुना गया है. टीम मैनेजमेंट ने इस फैसले से हर किसी को हैरान कर दिया है, क्योंकि रणजी ट्रॉफी से लेकर आईपीएल में उनका जयदेव उनादकट का प्रदर्शन बेहद खराब रहा. इस खिलाड़ी ने दो टेस्ट में 3 विकेट और 7 वनडे में 8 विकेट हासिल किए हैं.

नवदीप सैनी

टीम इंडिया (Team India) के लिए खेलते हुए नवदीप सैनी ने दो टेस्ट में केवल 4 विकेट हासिल किए हैं. इसके बावजूद भी बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले दो टेस्ट मैच के लिए मौका दिया है.

इस खिलाड़ी ने अगर शानदार प्रदर्शन नहीं किया तो बीसीसीआई का यह फैसला गलत साबित हो सकता है जिसका हरजाना टीम को भुगतना पड़ेगा.

ALSO READ: रवि शास्त्री ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए चुनी अपनी टीम, कहा इन खिलाड़ियों को मिले मौका तो भारत का जीतना तय

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00