Placeholder canvas

शादी के बाद जोरू का गुलाम बन चुके हैं ये 3 भारतीय खिलाड़ी, बिना पूछे नहीं करते हैं कोई काम

क्रिकेट की दुनिया चकाचौंध से भरी हुई है। फैंस भी अपने फेवरेट क्रिकेटर के बारे में हर एक छोटी बड़ी चीज जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी की लाइफस्टाइल पर पूरी तरह से नजर रखते हैं। जहां कुछ खिलाड़ियों का लाइफस्टाइल आज भी बिल्कुल पुराने जैसा है तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं। जिनकी शादी होने के बाद उनके जीवन में काफी परिवर्तन आया है। ऐसे में आज हम आपको 3 खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं।

विराट कोहली

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रह चुके विराट कोहली पहले दोस्तों के साथ पार्टी करना और मटरगश्ती करना काफी ज्यादा पसंद था। लेकिन साल 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी करने के बाद उनके जीवन में काफी बदलाव आया। विराट कोहली आज एक शांत स्वभाव और बहुत ही मेच्योर खिलाड़ी हैं।

इतना ही नहीं वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी अपनी ट्रैवलिंग की वीडियो ही शेयर करते हैं और अक्सर वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ दिखाई देते हैं।

युजवेंद्र चहल

इस कड़ी में दूसरा नाम टीम इंडिया के स्पिनर खिलाड़ी युजवेंद्र चहल का आता है। जो बहुत ही मजाकिया इंसान है और अक्सर टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों के साथ इस खिलाड़ी को काफी मटरगश्ती करते हुए भी देखा जाता है।

साल 2020 में धनश्री वर्मा के साथ शादी के बंधन में बनने वाले चहल के व्यक्तित्व में काफी बदलाव आया है। वह अक्सर अपनी पत्नी के साथ ही घूमने फिरने जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी वह सिर्फ धनश्री के साथ ही तस्वीरें शेयर करते हुए दिखाई देते हैं।

केएल राहुल

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के बेस्ट फ्रेंड कहे जाने वाले केएल राहुल भी अपनी शादी के बाद काफी ज्यादा बदल गए हैं। हालांकि उनकी शादी को ज्यादा समय नहीं हुआ है। लेकिन उनकी मौज मस्ती पूरी तरीके से खत्म हो चुकी है।

पहले उनके सोशल मीडिया पर राहुल के टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों के साथ मस्ती भरे वीडियो भी देखने को मिलते थे। लेकिन शादी के बाद अब ऐसा होना पूरी तरीके से बंद हो गया है।

ALSO READ: 24 घंटे नशे में घुत रहता है ये भारतीय खिलाड़ी, नंबर 2 और 3 की तड़प-तड़प कर हुई थी बेहद ही दर्दनाक मौत