Hardik pandya team india angry

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) लगातार टी-20 फॉर्मेट में कप्तानी करते नजर आ रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया को हार मिली है, तब से लगातार उनकी कप्तानी पर सवाल उठाए जा रहे हैं. देखा जाए तो वेस्टइंडीज दौरे पर हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था.

इस दौरे पर वह अपनी कप्तानी के साथ-साथ तिलक वर्मा के अर्धशतक को पूरा नहीं होने देने की वजह से भी चर्चा में रहे. लोगों का मानना है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के सिर अब घमंड चढ़ गया है, जिस वजह से टीम मैनेजमेंट को उनका रिप्लेसमेंट खोज लेना चाहिए. हालांकि टीम इंडिया में एक ऐसा खिलाड़ी मौजूद है जो हार्दिक को आसानी से रिप्लेस कर सकता है.

यह खिलाड़ी बनेगा हार्दिक का रिप्लेसमेंट

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं उभरते खिलाड़ी शिवम दुबे है, जिन्होंने घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन से टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की की है.

इस खिलाड़ी को आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया के स्क्वाड में जगह भी दिया गया है. मिडिल ऑर्डर में अच्छे खिलाड़ी होने के साथ-साथ वह एक राइट आर्म मीडियम गेंदबाज भी है.

यही वजह है कि इस खिलाड़ी के आने से टीम इंडिया को एक ऑलराउंडर विकल्प मिलेगा जिनके पास टीम इंडिया की तरफ से 14 इंटरनेशनल मुकाबले खेलने का और गेंदबाजी करने का भी अनुभव है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गैरमौजूदगी में इस खिलाड़ी को टीम में मौका दिया जा सकता है.

शानदार रहा इंटरनेशनल करियर

उन्होंने वनडे के एक मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए 9 रन, वही टी-20 इंटरनेशनल में 13 मुकाबले की 9 पारियों में 105 रन बनाए हैं. गेंदबाजी की 11 पारियों में पांच विकेट अपने नाम करने में सफल हुए है. आगे इस खिलाड़ी का प्रदर्शन टीम मैनेजमेंट के लिए एक नई उम्मीद साबित होगा.

ALSO READ: एशिया कप 2023 के लिए भारतीय टीम की हुई घोषणा, सिर्फ 5 मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी को मिली जगह, देखें 15 सदस्यीय टीम