Placeholder canvas

इन भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियां रखती है अमीर खानदान से संबंध

भारतीय टीम में खेलने वाले खिलाड़ियों को यूं तो एडवरटाइजमेंट और कारणों से काफी अमीर होते है. बीसीसीआई को दुनिया का सबसे अमीर बोर्ड है। भारतीय क्रिकेटर दुनिया के अन्य खिलाड़ियों के कंपेयर में भारतीय क्रिकेटर ज्यादा अमीर माने जाते हैं। साथ ही भारतीय खिलाड़ी कुछ खिलाड़ियों की पत्नियां काफी अमीर मानी जाती हैं।

सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर की शादी 1995 में हुई । सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि तेंदुलकर पेशे से डॉक्टर है और अमीर परिवार से संबध रखती हैं। अंजली तेंदुलकर के पिता गुजरात के बिजनेसमैन थे। अंजली तेंदुलकर के दादा एक जमींदार थे। वेबसाइट के मुताबिक अंजली तेंदुलकर ने अपना पेशा अपने बच्चो के पालन पोषण के कारण छोड़ दिया था। जिसके बाद वो अब कुछ संस्थाओं से जुड़ी हैं। अंजली तेंदुलकर के दो बच्चे है सारा तेंदुलकर और अर्जुन तेंदुलकर।

हरभजन सिंह और गीता बसरा

हरभजन सिंह और गीता बसरा

हरभजन सिंह और गीता बसरा की शादी 2015 में हुई थी। गीता बसरा एक फिल्मी अभिनेत्री हैं साथ ही उनके पिता इंग्लैंड में बिजनेसमैन हैं। जिसके बाद ये कहा जा सकता है कि वो एक अमीर घर से संबंध रखती हैं।

रविंद्र जडेजा और रिवाबा सोलंकी

रविंद्र जडेजा और रिवाबा सोलंकी

रिवाबा सोलंकी और रविंद्र जडेजा की शादी 2016 में हुई थी। रिवाबा सोलंकी गुजरात कांग्रेस नेता हरिसिंह की भतीजी है। वो भी बीजेपी पार्टी से जुड़ी हुई है। इसी के साथ रिवाबा सोलंकी को गुजरात के रहीश परिवारों में गिना जाता है। पेशे है मैकेनिकल इंजिनियर है।

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह

रोहित शर्मा और रितिका सजदेह

रितिका सजदेह और रोहित शर्मा की शादी 2015 में हुई थी। रितिका सजदेह पिता बॉबी के साथ सजदेह मुंबई के पॉश कफ पैरेड एरिया में रहती थी। रितिका सजदेह के भाई बंटी सजदेह जोकि एक सेलिब्रिटी मैनेजर हैं। वहीं रितिका सजदेह भी सेलिब्रिटी मैनेजर रह चुकी हैं।

गौतम गंभीर और नताशा जैन

गौतम गंभीर और नताशा जैन

नताशा जैन और गौतम गंभीर 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। नताशा जैन एक मशहूर टेक्सटाइल बिजनेसमैन की बेटी है5। वो खुद भी बिजनेस में दिलचस्पी रखती है। गौतम गंभीर और नताशा जैन के पिता दोनो ही बिजनेस मैन हैं।

ALSO READ: पहली बार बुर्के के बाहर दिखा पठान बन्धुओं की बीवियों का चेहरा, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इनके सामने भरती हैं पानी, देखें तस्वीरें

वीरेंद्र सहवाग और आरती अहलावत

वीरेंद्र सहवाग और आरती अहलावत

आरती अहलावत और वीरेंद्र सहवाग 2004 में शादी कर की थी। आरती अहलावत मशहूर वकील सूरज सिंह अहलावत की बेटी हैं। अब आरती अहलावत स्कूल और क्रिकेट एकेडमी का कार्यभार देखती हैं।

चेतेश्वर पुजारा और पूजा पाबरी

चेतेश्वर पुजारा और पूजा पाबरी

चेतेश्वर पुजारा और पूजा पाबरी ने 2013 में शादी की थी। वेबसाइट्स के मुताबिक पूजा पाबरी टेक्सटाइल का बिजनेस की बेटी है। उनका परिवार रहीस परिवार की गिनती में रखा जाता है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2017 में शादी कर ली थी। अनुष्का शर्मा एक एयरफोर्स अधिकारी की बेटी हैं। अनुष्का शर्मा कुछ एक अभिनेत्री है साथ ही प्रोड्यूसर भी है।

ALSO READ: ये 5 भारतीय खिलाड़ी अब भारत छोड़ अमेरिका के लिए खेलेंगे क्रिकेट