Placeholder canvas

आईपीएल 2023 की नीलामी में इन 3 खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बरसात, नंबर 1 को मिल सकती है 11 करोड़ तक की कीमत

आगामी 23 दिसंबर को आईपीएल का मिनी ऑक्शन आयोजित होने जा रहा है। इस बार आईपीएल ऑक्शन में 900 से अधिक खिलाड़ियों पर बोली लगने वाली है, जिनमें भारत, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया सहित कई देशों के खिलाड़ी शामिल हैं। इन खिलाड़ियों में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन पर ऑक्शन में जमकर पैसों की बरसात हो सकती है। आईये जानते हैं इन तीन खिलाड़ियों के बारे में।

1.केन विलियमसन –

केन विलियमसन की गिनती आईपीएल के दिग्गज खिलाड़ियों में की जाती है। उन्होंने अब तक 76 मैचों में 2101 रन बनाए हैं। वें साल 2018 में ऑरेंज कैप भी जीत चुके हैं। विलियमसन ने पिछले सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व किया था। लेकिन इस साल आईपीएल नीलामी से पहले उन्हें रिलीज कर दिया गया है। जहां अब ऑक्शन में उन पर जमकर पैसों की बरसात होगी।

2. बेन स्टोक्स –

बेन स्टोक्स इस समय बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में भी अपने प्रदर्शन से सभी को खासा प्रभावित किया है। वे आईपीएल में शतक भी जड़ चुके हैं साथ ही वह आईपीएल में कई बार 4 विकेट हाॅल ली ले चुके हैं।

उनके आलराउंड प्रदर्शन से पूरी दुनिया अवगत है। यही कारण है कि आईपीएल ऑक्शन में उन पर जमकर पैसों की बरसात हो सकती है।

ALSO READ:  IPL 2023 Mini Auction: रविचंद्रन अश्विन की भविष्यवाणी बेन स्टोक्स को हर हाल में खरीदेगी ये टीम, किसी भी कीमत पर जोड़ेगी अपने साथ

3. एन जगदीशन –

इस साल ऑक्शन में सबसे ज्यादा चौंका सकते हैं, तमिलनाडु के बल्लेबाज एन जगदीशन। एन जगदीशन ने हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार 5 शतक जड़कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था।

साथ ही सीएसके ने जब से उन्हें टीम से रिलीज किया तब से कई फ्रेंचाइजी अपनी टीम में शामिल करने की इच्छा जता चुकी है। यही कारण है कि एन जगदीशन इस साल आईपीएल के मिनी ऑक्शन में काफी महंगे बिक सकते हैं।

ALSO READ: 5 मुकाबले में 660 रन बनाने के बाद भी ऋतुराज गायकवाड़ को नहीं मिलेगी कभी टीम इंडिया में जगह, रविचंद्रन अश्विन ने बताई वजह