IND vs BAN

इस समय भारत और बांग्लादेश के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का चल रही है। सीरीज का पहला मैच रविवार को खेला गया। जहां बांग्लादेश की टीम ने 1 विकेट से भारत को शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को खेला जाएगा। पहले मैच में शाकिब अल हसन, के एल राहुल और मेहंदी हसन मिराज जैसे खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। यदि यह खिलाड़ी आने वाले दो मैचों में भी ऐसा ही प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें सीरीज के अंत में मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिल सकता है।

1.शाकिब अल हसन –

पहले वन-डे मैच में बांग्लादेश को मैच जिताने में शाकिब अल हसन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होेंने पहले गेंद से 5 विकेट हासिल कर भारतीय टीम को बड़े टोटल से रोका और फिर बल्लेबाजी में महत्वपूर्ण 29 रन बनाए और अपनी टीम को मैच जिताया।

यदि अब शाकिब अल हसन आने वाले दोनों मैचों में भी ऐसा ही प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिल सकता है।

2.के एल राहुल –

पहले वन-डे मैच में जहां भारत के अन्य सभी बल्लेबाज संघर्ष करते हुए नजर आ रहे थे उस पारी में के एल राहुल ने बेहतरीन 72 रनों की पारी खेलकर भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

हालांकि के एल राहुल विकेटकीपिंग के दौरान एक महत्वपूर्ण कैच छोड़ दिया। अंत तक वें मैच में हाइएस्ट रन स्कोरर रहे। अब यदि दूसरे और तीसरे मैच में भी रन बनाते हैं तो वह मैन ऑफ द सीरीज के हकदार बन सकते हैं।

ALSO READ: IPL 2023 Mini Auction: रविचंद्रन अश्विन की भविष्यवाणी बेन स्टोक्स को हर हाल में खरीदेगी ये टीम, किसी भी कीमत पर जोड़ेगी अपने साथ

3.मेहंदी हसन मिराज –

मेंहदी हसन मिराज ने पहले वन-डे में 38 रन की यादगार पारी खेलकर टीम को मैच जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मेंहदी ने मुस्तफिजुर रहमान के साथ 50 रनों की साझेदारी टीम को मैच जिताया।

उन्होंने गेंदबाजी में भी एक विकेट हासिल किया था। उनके यादगार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। अब अगले दो मैचों में अपने इस प्रदर्शन को दोहराते तो उन्हें मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार मिल सकता है।

ALSO READ: हसन अली ने लाइव मैच में की मार-कुटाई, भीड़ में घुसकर फैंस से की लड़ाई, देखें Video

Published on December 6, 2022 1:54 pm