INDIAN CRICKET TEAM

भारत और बांग्लादेश के बीच चल रही तीन वन-डे मैचों की सीरीज़ का पहला मुकाबला रविवार को खेला गया। जहां बांग्लादेश की टीम ने 1 विकेट से मुकाबला जीत लिया और तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है। अब सीरीज का दूसरा मैच बुधवार को खेला जाएगा। यह मैच में टीम इंडिया के लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण होना वाला है। इस मैच में टीम इंडिया 3 बदलावों के साथ उतर सकती है।

1.शहबाज अहमद की जगह अक्षर पटेल

दूसरे वनडे में टीम इंडिया में शहबाज अहमद की जगह अक्षर पटेल खो मौका देना चाहेगी। शहबाज अहमद पहले वनडे मैच में गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से प्रभावित नहीं कर पाए।

वो बल्लेबाजी में 0 रन पर आउट हो गए तो वहीं गेंदबाजी में भी 39 रन दिए और कोई विकेट हासिल नहीं किया। उनकी जगह अगले मैच में अक्षर पटेल को मौका मिल सकता है। जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही अच्छे से कर सकते हैं।

2. कुलदीप सेन की जगह उमरान मालिक

मध्यप्रदेश के कुलदीप सेन अपने डेब्यू मैच में गहरी छाप नहीं छोड़ सके। वें पहले मैच में काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने महज 5 ओवर में 39 रन दिए। जिसके कारण बांग्लादेश की टीम ने अंत में बड़ी ही आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया।

टीम इंडिया अगले मैच में उनकी जगह रफ्तार के किंग उमरान मालिक को मौका दे सकती है। उमरान मलिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने प्रदर्शन से सभी खासा प्रभावित किया था।

ALSO READ: जो रूट ने गेंद को चमकाने का ढूंढा नया तरीका, फैंस बोले ये तो साफतौर पर बॉल टेम्परिंग है

3. शिखर धवन की जगह रजत पाटीदार

अगले मैच में टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन को भी बाहर का रास्ता देखने को मिल सकता है। शिखर धवन पिछले कुछ समय से लगातार आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं। वें पहले मैच में दमदार प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।

उनकी जगह दूसरे वनडे टीम रजत पाटीदार को मौका दे सकती है। जो इस समय घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन करके भारतीय टीम में आए हैं।

ALSO READ: भारत को मिल गया हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा से बेहतर आलराउंडर, किसी भी परिस्थिति में गेंद और बल्ले से मचा सकता है धमाल