chris gayle party

क्रिकेट खिलाड़ियों का पार्टी से तो पुराना नाता है, जहां कई बार जीत के जश्न में यह खिलाड़ी जमकर पार्टी करते हैं. आज हम आपको जिन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं उनकी कोई ऐसी वैसी पार्टियां नहीं होती है. बल्कि यह लोग डंके की चोट पर पार्टी करने वाले हैं, जिन्हें किसी तरह का कोई डर नहीं है. इतना ही नहीं यह खिलाड़ी अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं.

आज हम आपको वेस्टइंडीज के 5 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो पार्टी किए बिना बिल्कुल भी नहीं रह सकते हैं.

 वेस्टइंडीज: क्रिस गेल

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम क्रिस गेल का आता है. भले ही तूफानी बल्लेबाजी के दम पर इन्होंने पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई हो, पर वह एक रंगीन मिजाज के खिलाड़ी हैं ये हर कोई जानता है. उन्हें अक्सर पार्टी करते हुए शराब, सिगरेट और लड़की के साथ क्लब में देखा जा चुका है.

ड्वेन ब्रावो

वेस्टइंडीज का एक और खिलाड़ी जिसे जमकर पार्टी करना पसंद है. इतना ही नहीं ड्वेन ब्रैवो शराब के भी काफी शौकीन हैं. हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों में यह आदतें होती है, जो कई मौके पर क्लब में शराब, बीयर और सिगरेट पीते हैं.

आंद्रे रसैल

खेल के मैदान पर जिस तरह लंबे-लंबे तूफानी चौके- छक्के आंद्रे रसैल लगाते हैं वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी उतने ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. रसैल को अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ के साथ पार्टी करते हुए देखा जा चुका है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती है.

किरॉन पोलार्ड

वेस्टइंडीज के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी किरोन पोलार्ड पार्टी करने की बेहद शौकीन हैं, जो अक्सर अपनी पत्नी और टीममेट के साथ पार्टी इंजॉय करते नजर आते हैं. जब भी इस खिलाड़ी को मौका मिलता है वह बिल्कुल भी पार्टी करने से नहीं कतराते हैं.

टीनो बेस्ट

वेस्टइंडीज के पूर्व तेज गेंदबाज टीनो बेस्ट की पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में छाई रही. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह लगभग 650 से भी ज्यादा लड़कियों के साथ संबंध बना चुके हैं. वह पार्टी और शराब के भी खूब शौकीन बताए जाते हैं, जो अक्सर क्लब में अपने दोस्तों और लड़कियों के साथ पार्टी करते हैं.

Read More : पाकिस्तान से आई सीमा हैदर किया ऐसा डांस, भड़क गए यूजर्स, बोले- इसको पाकिस्तान भेजो