b 4 - 1
पाकिस्तान से आई सीमा हैदर किया ऐसा डांस, भड़क गए यूजर्स, बोले- इसको पाकिस्तान भेजो

इन दिनों सीमा हैदर और सचिन मीणा की कहानी सुर्खियों में है। इन दोनों की प्रेम कहानी पब्जी गेम खेलते खेलते हुई थी। फिर धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ा और सीमा पाकिस्तान को छोड़कर भारत अपने 4 बच्चों के साथ आ गई। सीमा सचिन की प्यार में इस कदर पागल हुई कि उसने ना आव देखा न ताव और पाकिस्तान को छोड़कर भारत आ गई और भारत आकर भारतीय संस्कृति को अपनाने लगी।

जब से सीमा पाकिस्तान से इंडिया यह तबसे सीमा के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। एक कमरे में बनाया वीडियो  वायरल हुआ जिसे देखकर यूजर्स भड़क गए।

बंद कमरे में सीमा ने किया डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sathi Meenu (@seemasachin1020)

सीमा हैदर ने बंद कमरे में डांस किया और उसने साड़ी पहना हुआ था। घुंघट भी लगाया था लेकिन उसके बंद कमरे का डांस देकर यूजर्स भड़क गए। वीडियो में साफ नजर आया कि सीमा बीच बंद कमरे में खुलकर कमर लचका रही है और वहां महिलाएं उसका नोट देकर स्वागत कर रही हैं।

कुछ यूजर्स ने की डांस की तारीफ

सीमा को इस डांस को देखकर कुछ यूजर्स हैरान रह गये। कुछ इसे पसंद करें तो कुछ ना पसंद भी कर रहे हैं। वही इस वीडियो को देखकर यूजर काफी हैरान है जो यूजर सीमा को देखकर भड़के। उन्होंने कहा कि इससे पाकिस्तान वापस भेज दो।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि आप डांस अच्छा करती हैं। एक और यूजर ने कहा कि यहां से इलीगल बांग्लादेशियों को निकालो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इसे पहले पाकिस्तान वापस भेजो।

सीमा ने कहा नहीं जाना पाकिस्तान

सीमा जबसे भारत आई है वह लगातार यही मांग कर रही है कि उसे वापस पाकिस्तान नहीं जाना है। वह भारत में ही रहना चाहती है। उसे भारत की संस्कृति पसंद आ रही है। वह सचिन के साथ अपना घर बसाना चाहती है।

ये भी पढ़ें-अपने 600 कर्मचारियों से मैडम नहीं बल्कि ये शब्द सुनना पसंद करती हैं नीता अंबानी