m 1 - 1
अपने 600 कर्मचारियों से मैडम नहीं - ये सुनना पसंद करती हैं नीता अंबानी

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी को कौन नहीं जानता है। वह भारत ही नहीं बल्कि पूरे देश में अमीरों की लिस्ट में शुमार हैं। उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। हमेशा व चर्चा में बने रहते हैं। मुकेश अंबानी इन दिनों काफी चर्चा में है क्योंकि उनकी वाइफ नीता अंबानी बेहद खूबसूरत है उसकी वजह से वो काफी चर्चा में हैं। नीता अंबानी किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

उनके पास कोई ऐसी कोई चीज नहीं है जो बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों के पास रहती हैं। भले ही बड़े पर्दे पर नजर नहीं आती लेकिन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोरती हैं और वह बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से भी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। उनकी ड्रेसिंग स्टाइल को देखकर हर कोई इनका दीवाना हो जाता है।

उनके पास एक से बढ़कर एक कलेक्शन है चाहे वह ज्वेलरी हो चाहे कपड़ों के कलेक्शन हो उनके कोई भी कपड़े लाखों रुपए के नीचे नहीं होते हैं। वही नीता अंबानी किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है।

नीता अंबानी के नौकर नहीं कहते उन्हें मैडम

बता दें कि नीता अंबानी के घर में नौकरों की कमी नहीं है। उनके घर में लगभग 600 से ज्यादा नौकर हैं। लेकिन कोई भी नौकर  उन्हें मैडम नहीं कहता। बहुत कम लोगों को पता है कि नीता अंबानी के नौकर उन्हें मैडम नहीं कहते। उन्हें किसी और नाम से बुलाते हैं।

सभी नौकरों ने भाभी बहते हैं। और उन्हें बहुत प्यार देते हैं। नीता अंबानी को भाभी सुनना बहुत पसंद है और वह नहीं चाहती की उनके घर का कोई भी नौकर मैडम या मिसेज अंबानी कहे सभी उन्हें भाभी कहते हैं।

नीता अंबानी बेहद खूबसूरत हैं। और उनकी सुंदरता के सामने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हैं। वह बेहद स्टाइलिश हैं। उनकी फैन फ्लोविंग बहुत तगड़ी है।

ये भी पढ़ें-चाणक्य नीति: ऐसे करें चरित्रहीन औरतों की पहचान, करती हैं ये इशारे, गलती से न करें ऐसी औरतो से शादी