Placeholder canvas

IPL 2022: धोनी ने छोड़ा साथ अब ये 4 टीमें सुरेश रैना को किसी भी हालत में करेगी शामिल

भारतीय प्रीमियर लीग IPL 15 वे सीजन के मेगा ऑक्शन के लिए तैयार है। बीते दिसंबर आईपीएल की पुरानी 8 फ्रेंचाइजी बीसीसीआई के नियमुनार खिलाड़ियों को रिटेन कर चुके हैं। ऑक्शन की तारीख भी आ चुकी हैं 7 और 8 फरवरी को बैंगलोर में आयोजन किया जाएगा। ऑक्शन में कई खिलाड़ी है जिनपर टीम पैसा लगाएगी और उनके न चुने जाने की कल्पना भी की जा रहीं है। इसी क्रम में सुरेश रैना का नाम भी सामने आता है। जानिए कौन हो सकती हैं वो चार टीम को सुरेश रैना को कर सकती है अपने साथ शामिल….

चेन्नई सुपर किंग्स

Chennai-Super-Kings/ चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल मिस्टर आईपीएल बनने वाले सुरेश रैना और उन्हें IPL का उम्दा खिलाड़ी बनाने वाले चेन्नई सुपरकिंग्स ने भले ही सुरेश रैना को रिटेन ना किया हो। लेकिन चेन्नई टीम के चिन्ना थाला को चेन्नई ऑक्शन में अपने साथ मिला सकती है। सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी के दोस्ती के किस्से मशहूर है। इंटरनेशनल करियर से भी दोनो में साथ में ही सन्यास लिया था। अब सुरेश रैना को धोनी ऑक्शन में जीतकर अपने साथ मिलाने की कोशिश जरूर करेंगे।

लखनऊ की टीम

गौतम गंभीर

आईपीएल में जुड़ी नई टीम लखनऊ की फ्रेंचाइजी इस साल बिना किसी अनुभव के आईपीएल खिताब के लिए जुड़ेगी। लखनऊ फ्रेंचाइजी द्वारा केएल राहुल के कप्तान बनाए जाने की खबर लागतार सामने आ रही है। वही सुरेश रैना ने अपने हॉस्टल के दिनो मे लखनऊ और कानपुर में खेलने का अनुभव भी लिया है। इन सभी बातों को ध्यान में रखकर लखनऊ की टीम उन्हें अपने साथ मिला सकती है।

IPL की नयी टीम अहमदाबाद

अहमदाबाद टीम

अहमदाबाद टीम के किए श्रेयस अय्यर का नाम सामने आया है। इसी के साथ अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी सुरेश रैना को उनके अनुभव के चलते टीम से जोड़ सकती है। इसलिए सुरेश रैना को ऑक्शन से लेकर अपने साथ जोड़ना चाहेगी। सुरेश रैना के पास दो साल गुजरात टीम के साथ कप्तानी का अनुभव है। महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेलते हुए भी उन्हें दुनिया के सबसे अच्छे कप्तान माने जाने वाले धोनी के सानिध्य का अनुभव भी है।

ALSO READ: IPL 2022: इन 4 खिलाड़ियों को रिलीज कर इनकी फ्रेंचाइजी ने कर दी है भारी गलती, अब वापस खरीदने में खर्च कर देंगी सारा पर्स

राजस्थान रॉयल

राजस्थान रॉयल

चेन्नई की टीम के साथ दो साल का बैन झेलने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम का वापसी का सफर अच्छा नही रहा है। चेन्नई ने वापसी के बाद दो खिताब जीते हैं। लेकिन राजस्थान की टीम का प्रदर्शन गिरता हुआ दिखा है। इस बार कप्तान भी नया और टीम भी नई होगी। जिसके बाद राजस्थान की फ्रेंचाइजी सुरेश रैना को टीम से जोड़ सकती है ताकि समय समय पर अपने सुरेश रैना अपने अनुभव और कप्तान को सही सलाह दे सकें।

ALSO READ: IPL 2022: लखनऊ और अहमदाबाद इस तारीख को कर देगी अपने खिलाड़ियों का ऐलान