Placeholder canvas

IPL 2022: लखनऊ और अहमदाबाद इस तारीख को कर देगी अपने खिलाड़ियों का ऐलान

भारतीय क्रिकेट लीग में रोमांच के किए इस साल दो और नई टीम तड़का लगाने के लिए मौजूद रहेंगी. अहमदाबाद और लखनऊ की दोनों टीम को 25 दिसंबर तक आपने खिलाड़ियों के बारे में बताने के ऐलान करना था। लेकिन अहमदाबाद के साथ लेटर ऑफ इंटेंट न मिलने के कारण मामला रुका हुआ था। जानिए अब कब होगी इन टीम के लिए तीनो खिलाड़ियों की घोषणा…

अहमदाबाद के लेटर ऑफ इंटेंट ने रोका है ऐलान

IPL CVC AHMDABAD

आईपीएल के 15वें संस्करण में शामिल हुई दोनो नई टीम अहमदाबाद और लखनऊ को अभी लेटर ऑफ इंटेंट नही दिया गया हैं। जोकि टीम के ऑक्शन में जीतने के बाद भी आधिकारिक रूप से आईपीएल भाग लेने के लिए जरूरी है। दरअसल, अहमदाबाद की टीम पर इंग्लैंड के सट्टेबाजो के साथ कुछ संपर्क की बात सामने आई थी। जिसके बाद बीसीसीआई पहले इस मसले की जांच कराना चाहती थी। जिसके चलते अभी तक दोनो टीम को ये लेटर नही दिया गया है।

खिलाड़ी कर चुकी है फाइनल

के एल राहुल

दोनो नई फ्रेंचाइजी अपने लिए बीसीसीआई के नियमानुसार ऑक्शन से पहले टीम खिलाड़ियों का चुनाव कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनो फ्रेंचाइजी अपने लिए उन तीन खिलाड़ियों से संपर्क स्थापित कर चुकी है। बीसीसीआई द्वारा आधिकारिक ऐलान करने के बाद फ्रेंचाइजी अपने खिलाड़ियों के बारे में भी बता देगी। लखनऊ फ्रेंचाइजी के लिए केएल राहुल( कप्तान), रशीद खान और तीसरे खिलाड़ी के लिए यजुवेंद्र चहल या ईशान किशन का नाम सामने आया है। वहीं अहमदाबाद की ओर से श्रेयस अय्यर ( कप्तान ), डेविड वार्नर और हार्दिक पांड्या का नाम सामने आया है।

ALSO READ: IPL 2022: अहमदाबाद इस वजह से अभी तक नहीं खरीद सकी श्रेयस अय्यर समेत ये 3 खिलाड़ी, अब ये हो सकते हैं नये कप्तान!

आने वाले 2 से 3 दिनों में हो सकती है घोषणा

IPL

बीसीसीआई ने 7 और 8 फरवरी को ऑक्शन के लिए तारीखों का ऐलान किया है। जिसके बाद ये साफ है कि वो जल्द से जल्द अहमदाबाद और लखनऊ की फ्रेचाइजी को लेटर ऑफ इंटेंट दे देगी। जिसके बाद आने वाले कुछ समय में ही आईपीएल से जुड़ी दोनो नई फ्रेंचाइजी अपने तीनो खिलाड़ियों का नाम आउट करेगी।

ALSO READ: IPL 2022 : लखनऊ की टीम ने किया ऐलान, अब इस दिग्गज को टीम में किया शामिल, पहले भी दिला चुका है ख़िताब