Placeholder canvas

पता नहीं कब दुल्हन बनेंगी ये 5 महिला क्रिकेटर, एक के तो बिना शादी के हैं बच्चे

क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसको दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और देखा जाता है। इसको ना सिर्फ पुरुष बल्कि महिलाएं भी खेलती हैं और पूरी दुनिया में महिला क्रिकेटर भी हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही महिला क्रिकेटरों के बारे में बताएंगे।

प्रिया पुनिया (Priya Punia)

क्रिकेटर प्रिया पुनिया अभी तक शादी नहीं की हैं। प्रिया पुनिया इंडियन महिला क्रिकेटर हैं। उनकी उम्र 24 साल की हो चुकी है और एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं। प्रिया देखने में काफी खूबसूरत हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। वह अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए पहचानी जाती हैं।

खबरों का मानें तो प्रिया पुनिया के पिता अपनी बेटी को क्रिकेटर बनाने का सपना देखे थे और उसके लिए उन्होंने घर तक बेच दिया। प्रिया पुनिया का जन्म 1996 में चूरू में हुआ था। उन्होंने साल 2019 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया।

सना मीर (sana mir)

पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर सना मीर की उम्र 34 साल हो गई है, लेकिन उन्हें भी अभी शादी नहीं की है। बता दें कि सना मीर अपने शानदार प्रदर्शन और साथ ही साथ खूबसूरती की वजह से जानी जाती है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फोटोज देखने के लिए उनके फैंस बेकरार रहते हैं।

मिताली राज (Mithali Raj)

इंडियन महिला क्रिकेट टीम में सालों से अपनी सेवाएं दे रही हैं। मिताली राज की उम्र 48 साल हो गई हैं, लेकिन आज तक उन्होंने शादी नहीं किया। साथ ही साथ उनके प्रदर्शन को लोग काफी पसंद करते हैं।

उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से कुछ समय पहले संन्यास लिया था। मिताली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। वह अपनी फोटोज समय-समय पर पोस्ट करती रहती हैं। वह न सिर्फ क्रिकेट बल्कि भरतनाट्यम कला में निपुण हैं।

ये भी पढ़ें-गजब की खूबसूरत है उमरान मलिक की बहन, खूबसूरती में ऐश्वर्या राय को भी देती है कड़ी टक्कर

स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana )

24 साल की हो गई है और वह एक महिला क्रिकेटर प्लेयर है जो काफी अच्छा खेलती हैं लेकिन अभी भी वह सिंगल हैं और उन्होंने शादी नहीं की। वह एक सलामी बल्लेबाज हैं। स्मृति मंधाना भारतीय महिला टीम के लिए एक दिवसीय क्रिकेट में 3000 रन बनाने वाली तीसरी खिलाड़ी बन गई हैं।

सारा टेलर (SARAH TAYLOR)

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर सारा टेलर की खूबसूरती के चर्चे हमेशा रहे हैं, उन्होंने हमेशा से ही क्रिकेट में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सारा टेलर की तुलना महेंद्र सिंह धोनी और संगकारा जैसे दिग्गज पुरुष विकेटकीपरो से होती है सारा टेलर इस समय 33 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है सारा टेलर का शादी करने का कोई इरादा नहीं है, इसलिए तो उन्होंने बच्चे भी गोंद ले रखे हैं।

ये भी पढ़ें-“वह किसी भी भूमिका में टीम इंडिया में फिट नहीं बैठ रहा है” ऋषभ पंत पर भड़के जडेजा, टी20 विश्व कप से पहले कही ये बात